हत्या के जिस फरार इनामी आरोपी को ढूंढ रही है पुलिस, वो विधायक पत्नी के साथ घूम रहा है विधानसभा

Edited By meena, Updated: 19 Jul, 2019 04:55 PM

honor killer of the murder is walking with the legislator wife

राजधानी भोपाल में हत्या जिस ईनामी आरोपी को पुलिस लंबे समय से ढूंढ रही है, वह विधान सभा में सरेआम घूमता नजर आया। यह वाक्य गुरूवार को विधानसभा सदन का है, यहां बसपा विधायक रामबाई का हत्यारा पति उनके साथ देखा गया। वहीं विधानसभा की सुरक्षा में लगे पुलिस...

भोपाल: राजधानी भोपाल में हत्या के जिस ईनामी आरोपी को पुलिस लंबे समय से ढूंढ रही है, वह विधानसभा परिसर में सरेआम घूमता नजर आया। यह वाक्य गुरूवार को विधानसभा सदन का है, यहां बसपा विधायक रामबाई का हत्यारा पति उनके साथ देखा गया। वहीं विधानसभा की सुरक्षा में लगे पुलिस जवानों की भी नजर आरोपी गोविंद सिंह के ऊपर नहीं पड़ी। बता दें कि रामबाई के पति गोविंद सिंह पर देवेंद्र चौरसिया के हत्या का आरोप लगे हैं तथा उनको ढूंढ निकालने के लिए मध्य प्रदेश पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम रखा है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को विधानसभा की कार्रवाई के हमेशा की तरह सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद होती है। बावजूद इसके इनामी अपराधी परिसर में शान से घूमता नजर आया है। ऐसे में सवाल उठता है कि जब मध्य प्रदेश पुलिस ने गोविंद सिंह पर इनाम घोषित किया है तो फिर वो बाहर सुरक्षा-व्यवस्था को भेदकर अंदर कैसे खुस गया।

PunjabKesari

चौरसिया हत्याकांड में उनके पति को फंसाया गया है: रामबाई
बता दें कि कांग्रेस को समर्थन दे रहे समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के तीन विधायक सरकार से नाराज हैं। बहरहाल, बीएसपी विधायक रामबाई ने गुरुवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलकर कहा कि चौरसिया हत्याकांड में उनके पति समेत अन्य परिजनों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इस दौरान गृह मंत्री बाला बच्चा और बीएसपी विधायक संजीव कुशवाहा भी मौजूद थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!