पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, पुलिस कर रही मामले की जांच

Edited By Vikas kumar, Updated: 28 May, 2020 07:14 PM

husband hanged after killing his wife police is investigating the case

माधव नगर थाना अंतर्गत ग्राम जरवाही में एक युवक का शव फांसी लटका हुआ मिला। वहीं मृतक की पत्नी का शव भी मिला है। जिसके सिर पर किसी हथियार से गंभीर चोट के निशान मिले है। माना जा रहा है कि मृतक ने ही अपनी पत्नी की हत्या क...

कटनी (संजीव वर्मा): माधव नगर थाना अंतर्गत ग्राम जरवाही में एक युवक का शव फांसी लटका हुआ मिला। वहीं मृतक की पत्नी का शव भी मिला है। जिसके सिर पर किसी हथियार से गंभीर चोट के निशान मिले है। माना जा रहा है कि मृतक ने ही अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद फांसी लगाई है। दोनों की पहचान कर पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद मामला दर्ज कर लिया है। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Katni, Jarwahi, Prevention, Murder, Police, Madhavanagar

जिला मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर ग्राम जरवाही में निवासी 30 वर्षीय अनिल पाल का शव गांव के पास एक पेड़ पर लटकता देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो पता चला कि उसकी पत्नी शीला पाल की भी मौत हो गई है, उसके सिर पर किसी हथियार से सांघातिक चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कार्यवाही प्रारम्भ कर दी है। पुलिस की माने तो पति पत्नी का घरेलू बातों को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। संभावना व्यक्त की जा रही है कि पति ने ही पत्नी की हत्या की है, और बाद में स्वयं फांसी पर झूल गया है। बहरहाल पुलिस दोनों की मौत के सही कारणों की पता साझी में जुटी हुई है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!