नगर सरकार के लिए दिल्ली में सिंधिया से मिली इमरती देवी, इसको लेकर बनी सहमति

Edited By Devendra Singh, Updated: 26 Jul, 2022 11:53 AM

imarti devi meet to scindia in delhi for city government

कई जिलों में जिपं अध्यक्ष की कुर्सी पर बीजेपी-कांग्रेस (congress and bjp) दोनों का दावा काफी गहरा है, तो कुछ में निर्दलीय गणित बिगाड़ रहे हैं। इसे देखते हुए कांग्रेस नेता इमरती देवी ने दिल्ली में सिंधिया से मुलाकात की।

डबरा (भरत रावत): मध्यप्रदेश में फिर से चुनावी हलचल तेज हो गई है। पंचायत चुनाव (panchayat election madhya pradesh) खत्म होने के बाद अब जिला पंचायत और जनपद पंचायत के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष चुने जाएंगे। कई जिलों में जिपं अध्यक्ष की कुर्सी पर बीजेपी-कांग्रेस (congress and bjp) दोनों का दावा काफी गहरा है, तो कुछ में निर्दलीय गणित बिगाड़ रहे हैं। ऐसे में भावी अध्यक्ष किलेबंदी में जुटे हैं। ग्वालियर में भी कश्मकश वाली स्थिति है। 28 जुलाई को पूरी प्रोसेस होगी।

गांव की सरकार पर स्थिति साफ नहीं 

मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव 2 चरणों में संपन्न हुए हैं। इसके साथ ही 'गांव की सरकार' (government of village) की तस्वीर भी साफ हो गई है। इसके साथ ही अब जिला और जनपद पंचायत में अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर जोड़तोड़ शुरू हो गई है। दावेदार दौड़-भाग कर रहे हैं और सदस्यों को रिझाने में लगे हैं। वहीं डबरा जनपद में 25 जनपद सदस्य चुने गए हैं। जिनमें 18 जनपद सदस्य, कांग्रेस नेता इमरती देवी (imarti devi) के नेतृत्व में दिल्ली स्थित निवास पर उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotriaditya scindia) से मिले।

दिल्ली में सिंधिया से मिली इमरती देवी 

इससे जनपद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनने की तस्वीर साफ हो गई है। वहीं पर डबरा के विकास के एजेंडे को लेकर भी इमरती देवी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotriaditya scindia) से चर्चा की है। वहीं इससे साफ होता है कि जनपद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष तो बीजेपी के ही बनेंगे लेकिन अभी नाम पर संशय बरकरार है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!