खिलौना शॉप पर फिल्मी स्टाइल में लूट, बदमाशों ने नकली पिस्टल के दम पर लूटी बाइक

Edited By meena, Updated: 14 Jan, 2021 01:39 PM

in indore miscreants looted bikes on the basis of fake pistols

इंदौर शहर में फिल्मी स्टाइल में लूट की वारदात सामने आई है। जहां बदमाश दिनदहाड़े खिलौना दुकान में घुसे और दुकानदार को नकली पिस्टल दिखाकर सामान लूटकर भाग गए। घटना की सारी वारदात एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर ली । मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्जकर...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर शहर में फिल्मी स्टाइल में लूट की वारदात सामने आई है। जहां बदमाश दिनदहाड़े खिलौना दुकान में घुसे और दुकानदार को नकली पिस्टल दिखाकर सामान लूटकर भाग गए। घटना की सारी वारदात एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर ली । मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्जकर आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

घटना तिलकनगर थाना क्षेत्र के सविंदनगर रोड की है । यह नावेद नाम के युवक की खिलौना दुकान है । बुधवार रात नशे में धुत्त तीन बदमाश आए उनके हाथों में शराब की बोतल ओर पिस्टल थी। उन्होंने कुछ खिलौने पसंद किए और ले जाने लगे जब दुकानदार ने पैसे मांगे तो पिस्टल दिखाकर धमकाया की हमारे पैसे नहीं लगते है । पिस्टल कि नोक पर बच्चों की एक 12000 रुपए की खिलौना बाइक ले भागे । पूरी घटना एक युवक ने मोबाइल में कैद कर दी । घटना के बाद दुकानदार ने इसकी जानकारी डीआईजी को दी और डीआईजी ने खुद पूरे घटनाक्रम पर नजर रख बदमाशों की घेराबंदी करवाई।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!