इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने मूक बधिर बच्चियों से बंधवाई राखी, लिया आशीर्वाद

Edited By meena, Updated: 11 Aug, 2022 03:32 PM

indore mayor pushyamitra bhargava tied rakhi to deaf and mute girls

भाई-बहन के पवित्र पर्व रक्षाबंधन नवनिर्वाचित महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने मूक बधिर संगठन द्वारा संचालित इंदौर डेफ बाइलिंगुअल एकेडमी में मनाया। जहां उन्होंने संस्थान की मूक बधिर बच्चियों से राखी बंधवाई। महापौर को अपने बीच पाकर संस्थान के मूक बधिर...

इंदौर(सचिन बहरानी): भाई-बहन के पवित्र पर्व रक्षाबंधन नवनिर्वाचित महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने मूक बधिर संगठन द्वारा संचालित इंदौर डेफ बाइलिंगुअल एकेडमी में मनाया। जहां उन्होंने संस्थान की मूक बधिर बच्चियों से राखी बंधवाई। महापौर को अपने बीच पाकर संस्थान के मूक बधिर बच्चे काफी खुश नजर आए। बच्चों ने महापौर के साथ सेल्फी भी ली।

PunjabKesari
दरअसल, महापौर बनने के बाद पुष्यमित्र भार्गव का सामाजिक कार्यक्रमों में पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का त्योहार नए महापौर ने मूक बधिर बहनों के साथ मनाया। रक्षाबंधन की सुबह भार्गव कुछ इसी अंदाज में नजर आए। त्योहारों की मौजमस्ती से अलग भार्गव स्कीम 71 के मूक बधिर संस्थान पहुंचे।  यहां उन्होंने मूक बधिर बच्चियों-बच्चों से मुलाकात कर उनके साथ राखी का त्योहार मनाया। इन सभी के साथ उन्होंने रक्षाबंधन की खुशियां मनाई। महापौर भार्गव ने यहां संस्थान की बच्चियों से राखी बंधवाई।

PunjabKesari

बच्चियों में भी उन्हें राखी बांधने को लेकर उत्साह दिखा। इस दौरान मिठाई का दौर भी चलता रहा। भार्गव ने इस मौके को बहुत खास बताया, बाद में महापौर भार्गव ने सभी बच्चों से मुलाकात की और संस्थान के अधिकारियों और ट्यूटर के जरिये बच्चों से चर्चा भी की।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!