इंदौर नगर निगम ने CM कमलनाथ के स्वागत में लगाए गए पोस्टर हटाए

Edited By Jagdev Singh, Updated: 28 Feb, 2020 01:31 PM

indore mc removed posters welcome cm kamal nath

नगर निगम इंदौर की टीम ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के स्वागत में सांवेर रोड पर उनके स्वागत के लिए लगाए गए पोस्टर और बैनर को हटा दिया है। सीएम कमलनाथ आज इंदौर दौरे पर हैं।इस दौरान रास्ते के बीच उनके स्वागत के लिए लगाए गए करीब 250 से ज्यादा पोस्टर बैनर हटाए...

इंदौर: नगर निगम इंदौर की टीम ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के स्वागत में सांवेर रोड पर उनके स्वागत के लिए लगाए गए पोस्टर और बैनर को हटा दिया है। सीएम कमलनाथ आज इंदौर दौरे पर हैं।इस दौरान रास्ते के बीच उनके स्वागत के लिए लगाए गए करीब 250 से ज्यादा पोस्टर बैनर हटाए गए हैं। नगर निगम की की रिमूवल टीम यहां सुबह से पहुंच गई थी, उन्होंने सभी पोस्टर-बैनर को स्ट्रीट लाइट के खंभों से उतारकर गाड़ियों में रखा। सभी पोस्टर पर सीएम कमलनाथ और उनके समर्थकों की तस्वरी बनी हुई थी।

सीएम इंदौर पहुंचने के बाद सांवरे रोड औद्योगिक क्षेत्र में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे, इस दौरान उन्होंने अरविंदो अस्पताल में कांग्रेस नेता से भी मुलाकात की। सीएम आज ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में सीआईआई के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसकी थीम बिजनेस बियांड है। इसके बाद वे पीथमपुर के उद्योगपतियों के प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक करेंगे। शाम को होटल रेडिसन ब्लू में देवी पुरस्कार के कार्यक्रम में भाग लेंगे। रात में विशेष वायुयान से भोपाल रवाना होंगे।

रंगवासा-राऊ में 28 फरवरी को होने वाले जय किसान फसल ऋणमाफी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ शामिल होंगे। वे यहां विभिन्न् विकास कार्यों का भूमिपूजन भी करेंगे। शहर में रंगपंचमी पर आयोजित होने वाली गेर के वीडियो का भी मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्तुतिकरण किया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के अलावा उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी, कृषि मंत्री सचिन यादव, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट और लोक निर्माण मंत्री सज्जनसिंह वर्मा भी संबोधित करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!