इंदौर SP ने माना, नकली अंग्रेजी शराब से हुई 5 लोगों की मौत, बोले- बाहर की नहीं, लाइसेंसी शराब पिएं

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 30 Jul, 2021 07:15 PM

indore sp admitted 5 people died due to fake english liquor

मध्य प्रदेश में ब्रांडेड कंपनियों के नाम की नकली शराब धड़ल्ले से बेचे जाने का खुलासा हुआ है। मुनाफे के लालच में शराब माफिया नकली शराब के साथ ही लोगों को मौत परोस रहे हैं। मंदसौर कांड के बाद इंदौर में हुई संदिग्ध मौतों की जांच में इसका खुलासा हुआ है।...

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश में ब्रांडेड कंपनियों के नाम की नकली शराब धड़ल्ले से बेचे जाने का खुलासा हुआ है। मुनाफे के लालच में शराब माफिया नकली शराब के साथ ही लोगों को मौत परोस रहे हैं। मंदसौर कांड के बाद इंदौर में हुई संदिग्ध मौतों की जांच में इसका खुलासा हुआ है। इंदौर में बार के भीतर नकली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कई लोगों का अभी इलाज जारी है। साथ ही खंडवा में जो मौतें हुई है वह भी नकली शराब के सेवन से हुई है।

PunjabKesari, Indore, spurious liquor, death due to alcohol, crime, police investigation, royal stag, blander pride

इंदौर में धड़ल्ले से परोसी जा रही है ब्रांडेड नकली शराब...
दरअसल इंदौर में नकली शराब पीने से आज फिर एक युवक की तबियत बिगड़ गई। युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला सामने आने के बाद एसपी महेशचंद्र जैन ने इंदौर में नकली शराब पीने से 2 लोगों की मौत की पुष्टी की है। लेकिन अभी तक नकली शराब से 5 लोगों मौत हो चुकी हैं। पिछले दिनों शहर में स्थित पैराडाइज बार में 7 दोस्तो ने रॉयल स्टैग शराब पी थी। जिसके बाद 4 दोस्तों की तबियत बिगड़ गई थी। शराब पीने वालों 7 में से 4 दोस्तों की मौत हो चुकी है। जिसमें सागर, शिशिर, सचिन, शिवनंदन की अब तक मौत हो चुकी है। वहीं मोहन ठाकुर, रिंकू वर्मा और एक अन्य युवक का अभी इलाज जारी है। वहीं सपना बार में शराब पीने से एक युवक की मौत हुई है। इन्हें बार में ही नकली शराब परोसी गई थी। वहीं एसपी का कहना है की ये लोग बाहर से नकली रॉयल स्टैग शराब लेकर बार में पहुंचे और शराब पी। जिसके बाद ही इनकी तबियत बिगड़ी और मौत हो गई।

PunjabKesari, न

फिलहाल पुरे मामले में पुलिस को विसरा रिपोर्ट आने का इंतजार है। वहीं दोनों बार को पुलिस ने सील कर संचालको को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। युवकों की मौत से मचे हड़कंप के बाद पैराडाइज बार पर आबकारी और पुलिस की टीम ने दबिश दी थी और बार को सील कर दिया गया था। मामले में पुलिस बार संचालकों से अभी पूछताछ कर रही है। बार संचालकों से पूछताछ में कुछ चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं। एसपी ने जहरीली शराब के पीछे छिपे लोगों तक पहुंचने के लिए अपना मोबाइल नंबर भी जारी कर दिया है। एसपी ने मदिरा प्रेमियों से लायसेंसी दुकानों से ही शराब खरीदने की अपील की है। एसपी ने अपनी अपील में कहा है कि सिर्फ लायसेंसी दुकान से ही शराब खरीदें। बाहर नकली शराब बिक रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!