अगवा हुई 5 साल की मासूम का कुंए में मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 07 May, 2019 08:25 AM

innocent s body found in well fear of murder after rape

जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पांच साल की मासूम की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची का शव उसकी झोंपड़ी के पास ही कुंए से मिला है। प्रथम दृष्टि में बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है...

इंदौर: जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पांच साल की मासूम की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची का शव उसकी झोंपड़ी के पास ही कुंए से मिला है। प्रथम दृष्टि में बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, मामला हीरानगर थाना क्षेत्र के बीमा अस्पताल के नजदीक स्थित खेत का है। जहां खेत परिसर में 35 लोग अलग-अलग झोपड़ियों में रहते हैं। यहीं पांच साल की मासूम भी अपने परिवार के साथ रहती थी। बीती रात बच्ची अपने परिजनों के साथ भंडारे में प्रसादी ग्रहण कर घर आई थी और 10 बजे सो गई थी। रात लगभग 2 बजे जब बच्ची की मां की नींद खुली तो वह अपनी जगह पर नहीं थी।

PunjabKesari

बच्ची के लापता होने के बाद पहले तो परिजनों ने उसे सब जगह तलाशा जब वह कहीं नहीं मिली तो पुलिस में बच्ची के लापता होने की शिकायत लिखाई गई। दिन भर पुलिस बच्ची की तलाश करती रही। आला पुलिस अधिकारी भी खेत पर पहुंचे, लेकिन बच्ची नहीं मिली। शाम को बच्ची की तलाश खेत में बने कुए में शुरू की गई, तो कुंए में बच्ची का शव मिल गया। शव कुंए में होने की आशंका के चलते एसडीआरएफ ती टीम बुलाई गई। एसडीआरएफ के जवान चैन सिंह को 60 फीट गहरे कुए में उतारा गया। बच्ची का शव अर्द्धनग्न अवस्था में बाहर निकाला गया। इस वजह से बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की आशंका जताई जा रही है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया गया। एसडीएम की अनुमति से बच्ची का रातों रात पोस्टमॉर्टम करवाया गया। 

PunjabKesari

बच्ची के पीएम रिपोर्ट का इन्तजार किया जा रहा है, जिसमें उसके साथ रेप किए जाने की पुष्टि होने के साथ ही उसकी हत्या किस तरह से की गई इसका भी खुलासा हो सकेगा। पांच साल की मासूम का उसकी ही मां के पास से सोते समय हुए अपहरण, दुष्कर्म और हत्या के इस मामले ने एक बार फिर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!