core commitee meeting gwalior: बीजेपी प्रत्याशियों के नाम घोषित के सवाल पर जयभान सिंह पवैया ने तोड़ी चुप्पी कहा,- इस दिन सामने आएंगे नाम!

Edited By Devendra Singh, Updated: 10 Jun, 2022 03:13 PM

jaibhan singh pawaiya statement on bjp candidate list gwalior

ग्वालियर में जिला कोर कमेटी की बैठक खत्म होने के बाद पूर्व मंत्री जयभान सिंह ने बताया कि हमारी कोशिश है कि कांग्रेस (congress) इन चुनाव में ग्वालियर सहित मध्य प्रदेश में कहीं भी खाता ही नहीं खोल पाए।

ग्वालियर (अंकुर जैन): एमपी में पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव (mp urban body election 2022) से पहले बीजेपी नेताओं की बैठक (meeting of bjp leaders) शुरू हो गई है। इस दौरान बीजेपी जिला कोर कमेटी की बैठक (core commitee meeting gwalior) ग्वालियर में आयोजित की गई। जिसमें बीजेपी नेता जयभान सिंह पवैया (jaibhan singh pawaiya) और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (central minister jyotiraditya scindia) शामिल हुए। मीटिंग खत्म होने के बाद पूर्व मंत्री जयभान सिंह ने बताया कि हमारी कोशिश है कि कांग्रेस (congress) इन चुनाव में ग्वालियर सहित मध्य प्रदेश में कहीं भी खाता ही नहीं खोल पाए।

PunjabKesari

जल्द घोषित होंगे प्रत्याशियों के नाम: जयभान सिंह पवैया

वहीं बीजेपी पार्टी में प्रत्याशियों की घोषणा पर महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया ने कहा नामांकन की आखिरी डेट से पहले बीजेपी के प्रत्याशियों के नाम घोषित हो जाएंगे। जयभान सिंह पवैया ने ग्वालियर में बीजेपी के जीत का किया दावा करते हुए कहा कि ग्वालियर का इतिहास रहा है कि यहां कमल का फुल खेलेगा। निकाय चुनावों में दशकों से बीजेपी नगर निगम पर काबिज रही हैं। जबकि कांग्रेस (congress) दशकों से गायब रही है। 

कमल खिलेगा: बीजेपी नेता 

बीजेपी नेता (bjp leader) ने नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी की जीत का दावा करते हुए कहा कि इस बार भी कमल (kamal) खिलेगा कमल जीतेगा। क्योंकि हम संगठित होकर मुट्ठी की तरह चुनाव लड़ेंगे, आप चेहरे की बात ना करें।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!