जयवर्धन का बड़ा बयान- 'लोग मुझे वोट दें, दिग्विजय सिंह के बेटे को नहीं'

Edited By suman, Updated: 20 Nov, 2018 12:14 PM

jayawardene s big statement  people vote for me not the son

MP विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है। इसी बीच राघौगढ़ के वर्तमान विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी जयवर्धन सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने वोटरों से अपील की है कि वे उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे समझकर वोट ना दे, बल्कि...

भोपाल: MP विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है। इसी बीच राघौगढ़ के वर्तमान विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी जयवर्धन सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने वोटरों से अपील की है कि वे उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे समझकर वोट ना दे, बल्कि जयवर्धन को दे। चुनाव से पहले जयवर्धन के इस बयान ने साफ कर दिया है कि जनता के बीच मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे के तौर पर नहीं बल्कि स्वयं के बलबूते पर पहचान बनाना चाहते है। खुद को साबित एवं स्थापित करने करना चाहते है।

PunjabKesari

दरअसल, कांग्रेस ने राघौगढ़ विधानसभा सीट से इस बार फिर दिग्विजय सिंह के बेटे और वर्तमान विधायक जयवर्धन सिंह को उम्मीदवार बनाया है। जिसके चलते वे लगातार जनसपंर्क कर लोगों से मिल रहे है। उनके साथ उनकी पत्नी अपने बेटे गोद में लिए हुए जयवर्धन के लिए वोट मांग रही हैं। इसी बीच जयवर्धन ने मतदाताओं से कहा कि 'आप मुझे वोट दे ना कि दिग्विजय सिंह के बेटे को'।

PunjabKesari

साथ ही उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि निश्चित रूप से 2013 के पहले चुनाव में यह मेरे लिए एक बड़ा लाभ था, किंतु उसके बाद मुझे पता चला कि कठिन कार्य तो अब शुरू हुआ है क्योंकि तुलना शुरू हो गई है, अब मैं चाहता हूं कि लोग मुझे वोट दे।  

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!