जीतू पटवारी की नसीहत- अपनी नहीं, कम से कम प्रदेश की गरिमा का ध्यान रखें शिवराज

Edited By suman, Updated: 25 Apr, 2019 05:45 PM

jitu patwari s advice  not least keep in mind the dignity of the state shivraj

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के छिंदवाड़ा कलेक्टर को दी गई धमकी के बाद सियासी पारा लगातार बढ़ रहा है। अब कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने उन पर जमकर निशाना साधा है। मंत्री ने शिवराज को नसीहत देते हुए कहा कि, यहां का मुख्यमंत्री चाहे हटा हुआ हो...

भोपाल: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा छिंदवाड़ा कलेक्टर को दी गई धमकी के बाद सियासी पारा लगातार बढ़ रहा है। अब कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने उन पर जमकर निशाना साधा है। मंत्री ने शिवराज को कहा कि, यहां का मुख्यमंत्री चाहे हटा हुआ हो या विद्यमान हो लेकिन कलेक्टरों से ऐसे गुंडागर्दी नहीं करता। शिवराज को अपनी नहीं तो कम से कम प्रदेश की गरीमा का ध्यान रखना चाहिए।

PunjabKesari
 

मीनाक्षी नटराजन को बताया गांधीवादी नेता
दरअसल, मंत्री जीतू पटवारी कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन के नामांकन रैली में शामिल होने मंदसौर पहुंचे थे। जहां उन्होंने शिवराज पर जमकर निशाना साधा और नटराजन को गांधीवादी नेता बताया। पटवारी ने कहा कि, जब से शिवराज मुख्यमंत्री पद से हटे हैं, उनको भरोसा नहीं था कि हम सत्ता में नही आएंगें। लेकिन ऐसा नही हुआ। पटवारी यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि लोगों को भ्रांतिया थी कि शिवराज सिंह संयमी आदमी है विनयवादी है, हार-जीत से डरता नही है लेकिन उन्होंने सबका भरोसा तोड़ दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!