गांधी परिवार ने जमकर किया है भ्रष्टाचार: कैलाश विजयवर्गीय

Edited By Devendra Singh, Updated: 15 Jun, 2022 06:48 PM

kailash vijayvargiya attack on rahul gandhi and kamal nath in indore

संजय शुक्ला (sanjay shukla) और पुष्यमित्र भार्गव (pushmitre bhargav) को कांग्रेस और बीजेपी (bjp) की तरफ से टिकट मिलने पर कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने खुशी जाहिर की है।

(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) की तैयारियां जोरो पर है। इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने कहा कि अगले एक दो दिन में पार्षद के टिकट भी तय हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि सिंगल और डबल नाम वाले वार्डों के नाम तय हो गए हैं, सिर्फ घोषणा होना बाकी है। जीतने वाले उम्मीदवार को हाई टिकट मिलेगा। कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने कहा कि प्रत्याशी यदि 100 साल भी क्यों ना हो अगर जीतने वाला प्रत्याशी हैं, उसे भी टिकट देंगे। 

PunjabKesari

शुक्ला और भार्गव को महापौर प्रत्याशी बनाए जाने पर विजयवर्गीय ने खुशी जताई 

संजय शुक्ला (sanjay shukla) और पुष्यमित्र भार्गव (pushmitre bhargav) को कांग्रेस और बीजेपी (bjp) की तरफ से टिकट मिलने पर कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने खुशी जाहिर की है। विजयवर्गीय ने कहा कांग्रेस ने लक्ष्मी पुत्र तो भाजपा ने सरस्वती पुत्र को मौका दिया है। पार्टी की तारीफ करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा (bjp) ने पढ़े लिखे नौजवान को मौका दिया है, जिससे शहर का बेहतर विकास होगा। 

संजय शुक्ला नहीं करेगा शहर का विकास: विजयवर्गीय

वहीं कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने कांग्रेस उम्मीदवार (congress candidate) संजय शुक्ला पर निशाना साधते हुए कहा कि 'लक्ष्मी' पुत्र अपने विकास के लिए पैसा खर्च करेगा, लेकिन शहर के विकास के लिए नहीं करेगा। कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने मोदी सरकार (modi governement) का बचाव करते हुए कहा कि राहुल गांधी (rahul gandhi) के खिलाफ हाईकोर्ट के निर्देश पर ED जांच कर रहा है, जो आरोप कांग्रेस नेताओं द्वारा लगाए जा रहे हैं वो सब बेबुनियाद हैं।

गांधी परिवार ने जमकर किया है 'भ्रष्टाचार': बीजेपी 

कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने गांधी परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गांधी परिवार ने अपनी ही पार्टी में जमकर भ्रष्टाचार किया है। तीन राज्यों के सीएम सड़क पर बैठें हैं, तो क्या जनता ने उन्हें भेजा हैं? राहुल गांधी जब ED जाते हैं तो प्रियंका गांधी को साथ लेकर जाते हैं और जब विदेश जाते हैं तो अकेले जाते हैं।कमलनाथ (kamal nath) खुद बताएं कि उनकी सरकार क्यों गिरी?

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!