कमलनाथ के मंत्री बोले- RSS एक राजनीतिक दल, मोहन भागवत अब मुखौटा उतार संभाल लें BJP की कमान

Edited By meena, Updated: 05 Feb, 2020 10:57 AM

kamal nath s minister said rss is a political party

मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधते हुए इसे राजनीतिक संगठन बताया है। उन्होंने कहा कि आरएसएस देश को साम्प्रदायिकता की आग में झोंकना चाहती है...

भोपाल: मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधते हुए इसे राजनीतिक संगठन बताया है। उन्होंने कहा कि आरएसएस देश को साम्प्रदायिकता की आग में झोंकना चाहती है, जबकि बीजेपी हिटलर की तरह तानाशाही कर रही है।

PunjabKesari

मंत्री ने संघ प्रमुख भागवत पर निशाना साधते हुए कहा कि बेशक आरएसएस 50 साल से कहता आया है कि हमारा संगठन राजनैतिक नहीं, लेकिन जब मोहन भागवत राज्यपाल और मुख्यमंत्री को तय करते हैं। तो इससे साफ है कि आरएसएस राजनैतिक दल है और यह हर तरह से राजनीति कर रहा है। आरएसएस का चेहरा अब सबके सामने आ चुका है कि यह एक संगठन नहीं है बल्कि राजनीतिक दल है। अब मोहन भागवत को मुखौटा उतार देना चाहिए और बीजेपी की कमान संभाल लेनी चाहिए।

PunjabKesari

वहीं उन्होंने संघ पर हमला करते हुए आगे कहा कि मैं संघ के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद आरएसएस के पास इतना पैसा कहां से आ गया है। हर जगह एयरकंडीशन्ड कार्यालय बन गए। जगह-जगह कैंप लगाए जा रहे हैं। इन सब बातों का जवाब आरएसएस को देना ही पड़ेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!