कमलनाथ की दो टूक, बोले- 'पहली बार जीतने वाले विधायक नहीं बनेंगे मंत्री'

Edited By suman, Updated: 21 Dec, 2018 01:35 PM

kamal nath s twist says minister for the first time will

15वीं विधानसभा का पहला सत्र नए साल में होगा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात कर सत्र को लेकर चर्चा की। 20 मिनट की इस मुलाकात के बाद सीएम ने मीडिया को बताया कि 7 जनवरी से विधानसभा सत्र शुरू होगा। पहले दिन विधायकों...

भोपाल: 15वीं विधानसभा का पहला सत्र नए साल में होगा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात कर सत्र को लेकर चर्चा की। 20 मिनट की इस मुलाकात के बाद सीएम ने मीडिया को बताया कि 7 जनवरी से विधानसभा सत्र शुरू होगा। पहले दिन विधायकों को शपथ दिलाई जाएगी। 8 जनवरी को राज्यपाल का अभिभाषण होगा।

Madhya Pardesh Hindi News , Bhopal Hindi News,  Bhopal Hindi Samachar, CM kamalnath, mp bjp, mp congress मध्यप्रदेश न्यूज, पंजाब केसरी, भोपाल समाचार, बीजेपी, कांग्रेस, सीएम कमलनाथउन्होंने स्पष्ट किया है कि पहली बार जीतकर आने वाले विधायकों को मंत्री नहीं बनाया जाएगा। मंत्रिमंडल में सपा-बसपा को शामिल करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इन दलों ने समर्थन के लिए कोई शर्त नहीं रखी थी। इसलिए उनके विधायकों को मंत्रिमंडल में रखें या नहीं, इस पर फैसला उन दलों के नेता ही लेंगे। इस मीटिंग के बाद सीएम दिल्ली चले गए। 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!