कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना, कहा- BJP सरकार के आते ही प्रदेश में किसानो पर दमन शुरु

Edited By meena, Updated: 20 Apr, 2020 07:32 PM

kamal nath targets shivraj

जबलपुर में 50 वर्षीय किसान की पुलिस की मार के बाद मौत होने पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि शिवराज सरकार के सत्ता में वापस आते ही किसानों पर दमन शुरू हो गया है। एक तरफ इनसे अपराधों पर रोक...

भोपाल: जबलपुर में 50 वर्षीय किसान की पुलिस की मार के बाद मौत होने पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि शिवराज सरकार के सत्ता में वापस आते ही किसानों पर दमन शुरू हो गया है। एक तरफ इनसे अपराधों पर रोक लगानी असंभव हो रही है, दूसरी ओर आमजन पिटाई एवम् दमन के शिकार हो रहे हैं। कमलनाथ ने सरकार से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की और साथ ही किसान परिवार की हर संभव मदद करने की अपील की।


पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जबलपुर में शिवराज सरकार की पुलिस ने एक 50 वर्षीय बंशी कुशवाह नाम के किसान की बेरहमी से उस समय पिटाई की। जब वो अपने खेत में बंधी गाय को चारा, पानी देकर लौट रहा था। इस बेरहमी से पिटाई से उस ग़रीब किसान की मौत हो गई। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवराज सरकार के आते ही प्रदेश में किसानो पर दमन प्रारंभ हो गया है।
 

 

लॉक-डाउन में घर से बाहर निकलने का कारण जाने बिना बेरहमी से पिटाई करना दरिंदगी व बर्बरता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दोषियों पर कड़ी कार्यवाही हो। सरकार परिवार की हरसंभव मदद करे। शिवराज सरकार में एक तरफ़ तो अपराधी भाग रहे है। संभल नहीं रहे है। वही दूसरी तरफ आमजन पिटाई व दमन का शिकार हो रहे है।
 


आपको बता दें कि सोमवार को बुजुर्ग किसान बंसीलाल जब अपने खेत से गाय को चारा खिला कर वापस आ रहे थे तो कुछ पुलिसकर्मियों ने उनकी बेदर्दी से पिटाई कर दी और घायल अवस्था में ही छोड़कर वहां से चले गए। घटना की सूचना के बाद बुजुर्ग के परिजनों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां इलाज दौरान उनकी मौत हो गई। इसी घटना को लेकर अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है।

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!