rahul gandhi को हिरासत में लेने के बाद भड़के कांग्रेसी, खंडवा में हुआ 'महा हंगामा'

Edited By Devendra Singh, Updated: 27 Jul, 2022 01:33 PM

khandwa youth congress protest against police for rahul gandhi custody

दिल्ली में राहुल गांधी को हिरासत में लिए जाने के बाद गुस्साए कांग्रेसियों ने पीएम मोदी की तस्वीर जलाकर अपना विरोध प्रदर्शन किया।

खंडवा (निशात सिद्दीकी): कांग्रेस (congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi) को ED ने पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया था। जिसके विरोध में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) धरने पर बैठ गए। सोनिया गांधी को बार-बार ED दफ्तर बुलाने और विरोध में धरने पर बैठे राहुल गांधी को पुलिस ने अपनी हिरासत (rahul gandhi police custody) में लिया है। जिसके खिलाफ कल देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं (congress worker) ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। एमपी के खंडवा जिले में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिरासत में लेने के विरोध में प्रदर्शन करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (pm modi) के फोटो को जलाकर अपना विरोध प्रकट किया। 

PunjabKesari

हिरासत को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी रोष: कांग्रेस 

नेशनल हेराल्ड केस (national herald case) में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi) को पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय द्वारा बुलाए जाने को लेकर पहले ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी रोष है। सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय बुलाए जाने के विरोध में धरने पर बैठे राहुल गांधी को पुलिस ने पुलिस कस्टडी में लिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोनिया और राहुल गांधी को परेशान करने का आरोप लगाते हुए खंडवा (congress worker protest for rahul gandhi police custody) में प्रदर्शन किया। खंडवा (khandwa) में कार्यकर्ता इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर को ही आग लगा दी। 

लोकतंत्र को बचाने के लिए धरने पर बैठे थे राहुल गांधी: यूथ कांग्रेस

यूथ कांग्रेस (youth congress khandwa) अध्यक्ष शहजाद पावर ने कहा कि भाजपा तानाशाही पर उतर आई है। हमारे नेताओं को परेशान किया जा रहा है। ऐसी महिला जिसने प्रधानमंत्री जैसे पद को ठुकरा दिया। हमारे नेता राहुल गांधी, जिनकी दादी प्रधानमंत्री रही, जिनके पिता प्रधनमंत्री रहे ऐसे व्यक्तियों को परेशान किया जा रहा है। लोकतंत्र को बचाने के लिए धरने पर बैठे राहुल गांधी को हिरातस में लिया जा रहा है। राहुल गांधी मौजूदा सांसद है। उन्हें पुलिस कस्टडी में लेना सरकार की मंशा को दर्शाता है। हमारी मांग है कि अगर हमारे नेताओं को परेशान करना बंद नहीं किया गया नहीं तो यूथ कांग्रेस पूरे मध्य प्रदेश में आंदोलन करेगी।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!