परीक्षा से बचने के लिए अपने ही भतीजे को किया किडनैप, ऐसे हुआ खुलासा

Edited By meena, Updated: 03 Mar, 2020 12:10 PM

kidnapped to his nephew to avoid examination this is how it was revealed

मध्य प्रदेश के मुरैना(Morena) जिले में इग्जाम(exam) से बचने के लिए एक दसवीं क्लास के छात्र ने अपने ही भतीजे (nephew) का अपहरण (Kidnapped) कर लिया। उसने सो रहे भतीजे को रस्सी से बांध कर खेत में कुछ दूरी...

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना(Morena) जिले में इग्जाम(exam) से बचने के लिए एक दसवीं क्लास के छात्र ने अपने ही भतीजे (nephew) का अपहरण (Kidnapped) कर लिया। उसने सो रहे भतीजे को रस्सी से बांध कर खेत में कुछ दूरी पर फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी की पहचान 18 साल के रणबीर के तौर पर की है। मुरैना पुलिस को इस बात का शक नोट में लिखी लिखाई से हुआ। पुलिस अधीक्षक असित यादव ने कहा कि नोट में लिखी लिखावट अटपटी थी। उससे ऐसा लग रहा था कि रणबीर मंगलवार से शुरू हो रही परीक्षा नहीं देना चाहता था।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, बच्चे की मां ने सुबह तीन बजे देखा कि उनका बच्चा गायब है। घटना की सूचना जौरा पुलिस को दी गई। पुलिस को घटनास्थल पर हाथ से लिखा हुआ एक नोट मिला। जिसमें लिखा था कि बच्चे को ढूंढने के लिए रणबीर को भेजा जाना चाहिए।

PunjabKesari

शक की सूई रणबीर की ओर घूमी तो पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने सच्चाई बयां कर दी। पुलिस रणबीर को उसके बताए स्थान पर ले गई। जहां उसने बच्चे को छोड़ा था। बच्चे को वहां से सुरक्षित बरामद कर लिया गया और रणबीर पर अपहरण का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!