नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने जताई CM बनने की इच्छा, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

Edited By meena, Updated: 03 Feb, 2020 10:48 AM

leader of opposition bhargava expressed his desire to become cm

2018 के मध्य प्रदेश चुनाव में सीएम बनने का मौका गवाने से नाराज नेताप्रतिपक्ष गोपाल भार्गव राज्य का मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने रविवार को कहा की यदि कुछ विधायक हमारे साथ आ जाएं तो...

भोपाल: 2018 के मध्य प्रदेश चुनाव में सीएम बनने का मौका गवाने से नाराज नेताप्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्य का मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने रविवार को कहा की यदि कुछ विधायक हमारे साथ आ जाएं तो कमलनाथ सरकार किसी भी समय गिर जाएगी। अपने होम टाउन सागर में एक रैली को संबोधित करते हुए भार्गव ने यह बड़ा बयान दिया है। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बतौर प्रतिपक्ष नेता मैं कह रहा हूं कि अगर चार से पांच विधायक इधर-उधर हो जाते हैं तो आपके क्षेत्र से ही कोई मुख्यमंत्री बन सकता है। हालांकि पार्टी का फैसला ही महत्वपूर्ण होगा। बता दें कि 2018 के चुनाव में कांग्रेस को 114 सीटें मिली थीं, जबकि BJP को 109 सीटें मिली थी।

PunjabKesari

सरकार पर लगाए आरोप
भार्गव ने कमलनाथ सरकार के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने के भी आरोप लगाए। उन्होंने दावा किया कि उन्हें अपनी सरकार के कार्यकाल पूरा न करने की आशंका है और उन्हें अच्छी तरह से पता है कि जिस दिन विधायक इधर-उधर हुए सरकार गिर जाएगी। वहीं उन्होंने सीएम कमलनाथ द्वारा बजट को लेकर की गई बयानबाजी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर उनको बजट हवाई और निराशाजनक लग रहा है तो जो राशि केंद्र से राज्य सरकार को मिलती है वे उसे लाने से मना कर दें। एक तरफ उन्हें केंद्र सरकार की मदद चाहिए और दूसरी तरफ उसकी आलोचना कर रहे हैं। यह सही नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!