MP में सामने आया बुराड़ी जैसा केस, बंद घर में मिली चार लाशें

Edited By suman, Updated: 23 Jan, 2019 09:03 AM

like a parched case in bhopal four corpses found

राजधानी भोपाल से लगे मंडीदीप की एक रहवासी कालोनी में 24 घंटे से बंद मकान में 2 बच्चों सहित 4 लोगों के शव मिलने का  दिलदहलाने वाला सामने आया है। मामला संदिग्ध और पुलिस मामले से जुड़े तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है।

भोपाल: राजधानी भोपाल से लगे मंडीदीप की एक रहवासी कॉलोनी में 24 घंटे से बंद मकान में 2 बच्चों सहित 4 लोगों के शव मिलने का दिलदहलाने वाला सामने आया है।  पुलिस मामले से जुड़े तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है।

PunjabKesari

 

मिली जानकारी के अनुसार, घटना मंडीदीप वार्ड 23 के हिमांशु कालोनी की है,जहां के मकान नम्बर सी 55 में सन्नू भूरिया अपने परिवार के साथ रहता है। पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि शाम करीब 7 बजे सन्नू को किसी काम के लिए आवाज लगाई तो कोई जबाब नहीं आया, आसपास के कुछ लोगों को बताकर फिर आवाज लगाई तो अंदर से बहुत धीमी आवाज सुनाई दी।  इसके बाद डायल 100 को सूचना देकर मौके पर बुलाकर दरबाजा खटखटाया। लेकिव नहीं खुलने पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। इसके बाद घर के भीतर पांच लोग अचेत अवस्था में मिले।

PunjabKesari

पुलिस ने जब उन्हें हिलाकर देखा तो सन्नू की सांस चल रही थी, जबकि उसकी पत्नी पूर्णिमा, 12 दिन की बेटी और कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के गोंदिया से आए 11 वर्षीय साले आकाश और सास दीपलता की मौत हो चुकी थी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

PunjabKesari
 

 

बताया जा रहा है कि सन्नू सोमवार शाम 6 बजे आखिरी बार पड़ोसी को मिला था। उसके बाद मंगलवार को दिनभर उसके परिवार का कोई सदस्य बाहर नजर नहीं आया। शक होने पर शाम 7 बजे आवाज लगाकर उसे बाहर बुलाया, लेकिन कोई जबाब नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। सन्नू कॉलोनी के पास स्थित एक निजी कंपनी में काम करता था।  कॉलोनी में किराए का मकान लेकर रह रहा था। 10 जनवरी को सुल्तानिया अस्पताल में पूर्णिमा की डिलीवरी हुई थी और डिलीवरी की वजह से उसकी सास और भाई मंडीदीप आया था।
 

PunjabKesari

पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है, लेकिन पुलिस को प्रथम दृष्टया दम घुटने से मौत होना लग रहा है। पुलिस का मानना है कि घर में कोयले की सिगड़ी जली हुई थी। हो सकता है कि दम घुटने से मौत हो गई हो.। लेकिन मृतकों के मुंह से झाग निकलने के कारण जहर देकर मारने की बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता। यह हत्या है सुसाइड या फिर कोई हादसा है। तमाम बिंदुओं पर मंडीदीप थाना पुलिस जांच कर रही है।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!