MP top ten news today: मुर्दाबाद के नारे सुनकर गुस्से से लाल हुई थी इमरती देवी, दिल्ली की कंपनी डकार गई 5 करोड़, प्रत्याशियों पर गाज गिरेंगी

Edited By Devendra Singh, Updated: 15 Aug, 2022 06:19 AM

madhya pradesh top ten news till 14 august

सिर्फ एक क्लिक में पढ़िए मध्य प्रदेश की दिनभर की 10 बड़ी खबरें... (MP top ten news today)

मुर्दाबाद के नारे सुनकर गुस्से से लाल हुई थी इमरती देवी

BJP कार्यकर्ता से बदसलूकी पर इमरती देवी (imarti devi) ने कहा कि "हमें पता नहीं किससे विवाद हुआ, अगर कोई एक SC महिला को गाली देगा तो, किसी का मुंह चलेगा तो उनके हाथ चलेंगे।

दिल्ली की अश्वत्थ इंफ्राटेक कंपनी वेंडरों का नहीं कर रही भुगतान

 सागर स्मार्ट सिटी (sagar smart city) की ओर से कराए जा रहे लाखा बंजारा झील (lakha banjara lake) की सफाई का काम विवादों में घिर गया है। दिल्ली की (Ashwath Infratech Companyमें स्थानीय वेंडरों ने डेरा जमा रखा है। 

Gwalior media को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़ी पहचान देगा आइकॉम

केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने कहा कि इंटरनेशनल सेंटर ऑफ मीडिया एक्सीलेंस (International centre of media Excellence) (IOCM) स्व.प्रवीणा पाण्डेय मेमोरियल मीडिया के क्षेत्र में बड़ी सौगात दी है।

चुनाव में खर्चे का ब्यौरा नहीं देने वाले प्रत्याशियों पर गाज गिरेंगी

जिला निर्वाचन की ओर से चुनावी ब्यौरा प्रस्तुत न करने वाले प्रत्याशियों की सूची तैयार की जा रही है और यह सूची राज्य निर्वाचन आयोग को भेजी जाएगी।

भोपाल में बैठक करके लीपापोती कर रही है सीएम शिवराज: साधौ

खरगोन की महेश्वर विधानसभा से कांग्रेस विधायक विजयलक्ष्मी साधौ (vijaylaxmi sadho) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) पर सीधे सवाल किए हैं।

छत पर झंडा लगाने के दौरान 'शहीद' हुआ युवक

देश के साथ साथ पूरे मध्य प्रदेश में हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन खरगोन में छत पर तिरंगा लगा रहे एक युवक की 11 केबी की विधुत लाइन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। 

बांध की उस दरार ने मुख्यमंत्री को सोने नहीं दिया

धार जिले के निर्माणाधीन बांध से तेजी से पानी निकालने को लेकर लगातार रेस्क्यू टीमें लगी है। बांध के समांतर बनाए गए चैनल के जरिए पानी निकासी कर बांध को खाली किया जा रहा है।

अयाज शाह ने धर्म और नाम छुपाकर युवती से किया रेप

इंदौर में अपना धर्म छुपाकर युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इंदौर में नाम और धर्म बदलकर युवती से दोस्ती और फिर शादी का लालच देकर उसका शारीरिक शोषण की शिकायत फरियादी ने पुलिस से की है। 

डैम फूटा, मिट्टी का बांध फोड़ते हुए गांवों की तरफ बढ़ रहा पानी

कारम डैम (karam dam) से रविवार शाम राहत की उम्मीद की जा रही थी। लेकिन शाम तक राहत के लिए बनाई कैनल (canal) से मिट्टी का कटाव बढ़ गया और पूरी मेढ़ बह गई। अब तेजी से पानी गांवों की तरफ बढ़ रहा है। इस कारण बाढ़ का खतरा बढ़ गया है।

जमानत पर बाहर निकलते ही हिस्ट्रीशीटर का चाकू से हमला

 

हिस्ट्रीशीटर और चाकूबाज ओम दुबे, हैप्पी रांगीर ने पीड़ित युवक योगेंद्र साहू पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

(MP top ten news today)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!