उमरिया में महुआ बीनने गईं ननद- भाभी पर बाघ ने किया हमला, ननद की मौत

Edited By Jagdev Singh, Updated: 09 Apr, 2020 07:13 PM

mahua went pick up sister umaria  tiger attack sister in law sister died

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के खितौली रेंज की मेढ़रा बीट में महुआ बीनने गई ननद-भाभी पर बाघ ने गुरुवार सुबह करीब 11 बजे हमला कर दिया। हमले में ननद पप्पी बाई गोंड निवासी मेढ़की गांव (कटनी) की...

उमरिया: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के खितौली रेंज की मेढ़रा बीट में महुआ बीनने गई ननद-भाभी पर बाघ ने गुरुवार सुबह करीब 11 बजे हमला कर दिया। हमले में ननद पप्पी बाई गोंड निवासी मेढ़की गांव (कटनी) की मौके पर ही मौत हो गई। बाघ युवती को खींचकर दूर ले गया था।

वहीं इसके बाद लोगों के शोर मचाने पर वह शव छोड़कर भाग गया। मृतक युवती की भाभी सुरक्षित है। रेंजर नारायण कार्तिकेय ने बताया कि घटना की सूचना पर वन अमला कुछ देर मे ही पहुंच गया था। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि वन अमले को मौके पर पहुंचने में काफी समय लगा।

मध्य प्रदेश के कटनी जिले की सीमा पर हुई इस घटना को लेकर ग्रामीणों में वन विभाग के प्रति आक्रोश भी दिखा। उन्होंने मृतका के स्वजनों को तुरंत मुआवजा देने की मांग की है। बां;घळर्-ऊि्‌झ।वगढ़ में बाघ के हमले से मौत की यह एक सप्ताह में दूसरी घटना है। पिछले गुरुवार को भी गोहड़ी बीट में एक सुरक्षा श्रमिक को बाघ ने अपना निशाना बनाया था।

पेंच नेशनल पार्क के खवासा बफर में बुधवार को बाघ के हमले में युवती की मौत के बाद पार्क प्रबंधन सक्रिय है। बुधवार देर शाम से पुलिस बल व वन अमला खंबा व आसपास के जंगल में बाघ को खोज रहा है। जिप्सी जलाने वाले 8 लोगों पर एफआईआर कुरई थाना प्रभारी जीएस उइके ने बताया कि खवासा बफर रेंजर के सरकारी जिप्सी वाहन को आग के हवाले करने के मामले में 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!