MP Election: ममता का दिग्विजय पर हमला, सबूत हैं तो लेकर आएं वरना भौंकना बंद करें

Edited By Vikas kumar, Updated: 25 Nov, 2018 04:26 PM

mamta s attack on digvijay if there is evidence bring it or else stop barking

विधानसभा चुनाव के चलते सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की होड़ लगी हुई है। दिग्विजय सिंह के वायरल वीडियो के बाद गुना के चाचौड़ा से विधायक ममता मीणा ने दिग्विजय सिंह पर हमला

गुना: विधानसभा चुनाव के चलते सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की होड़ लगी हुई है। दिग्विजय सिंह के वायरल वीडियो के बाद गुना के चाचौड़ा से विधायक ममता मीणा ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि, वे कभी ऑडियो तो कभी झूठे वीडियो डालकर बदनाम कर रहे हैं, सबूत हो तो लेकर आऐं वरना भोंकना बंद करें।

PunjabKesari

ममता मीणा ने वीडियो जारी कर कहा है कि, मुझे ट्विटर और फेसबुक के माध्यम से पता चला है कि, दिग्विजय सिंह ने कोई वीडियो डाला है। जिसमें ना तो मेरा चेहरा है और न आवाज है। मुझे ये समझ में नहीं आ रहा है वे अपने भाई को चुनाव लड़ा रहे हैं   इतने नीच हरकतों तक जाएेंगे ये मैं कभी सोच भी नहीं सकती। कभी ऑडियो तो कभी वीडियो डाल रहे। कभी गुंडे बताते हैं, जो गुंडा होता है उनको दुसरे गुंडे नजर आते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा के दिग्विजय को हमेशा सोते जागते ममता मीणा का डर लगा रहता है। फालतू बातें भोंकने की जगह कोई साक्ष्य हो तो लेकर आएं और भोंकना बंद करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!