मनजीत ग्लोबल कंपनी के मजदूर की सड़क हादसे में मौत, मुआवजे को लेकर परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

Edited By meena, Updated: 11 Aug, 2022 05:38 PM

manjeet global company worker dies in road accident

खरगोन जिले के बलकवाड़ थाना क्षेत्र के मुंबई आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मगरखेडी में स्थित मनजीत ग्लोबल कंपनी काम करने वाले 24 वर्षीय युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। हादसे के बाद युवक को गंभीर हालत में इंदौर रैफर किया गया। जहां बुधवार शाम उसकी मौत...

खरगोन(ओम रामनेकर): खरगोन जिले के बलकवाड़ थाना क्षेत्र के मुंबई आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मगरखेडी में स्थित मनजीत ग्लोबल कंपनी काम करने वाले 24 वर्षीय युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। हादसे के बाद युवक को गंभीर हालत में इंदौर रैफर किया गया। जहां बुधवार शाम उसकी मौत हो गई। युवक की मौत पर परिजनों ने हंगामा कर दिया। शव को ग्लोबल कंपनी गेट पर रखकर मुआवजे और एक परिजन को जॉब की मांग की। एसडीएम ने परिजनों को समझाइश दी है और हर संभव मदद का आश्वास्न दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, लखन पिता मुकेश चौधरी को धामनोद जाते समय ग्राम निमरानी बायपास चौराहे पर मंगलवार की शाम को रोड़ पर क्रॉसिंग के दौरान मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में इंदौर रैफर किया गया। जहां बुधवार की शाम को उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजन सहित बड़ी संख्या में समाजजन शव को लेकर ग्लोबल कम्पनी गेट पहुचे जहां शव रखकर मृतक के छोटे भाई दीपक चौधरी और परिजन निकुंज पटेल ने कंपनी से 30 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की मांग और परिवार में एक सदस्य को नोकरी की मांग रखते हुए प्रदर्शन किया। शव रखकर परिजन रात भर से डेट हुए है। वही परिजनों का कहना है कि जब तक मांग नहीं मानी जायेगी तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं होगा। घटना के बाद से कसरावद एसडीएम संघप्रिय सहित एसडीओपी मनोहर सिंह गवली और बलकवाड़ा टीआई पुलिस फोर्स के साथ मौजूद है। जब कंपनी के गेट पर ही शव के अंतिम संस्कार की जानकारी पुलिस और प्रशासन को लगी तो एसडीएम द्वारा एनाऊसमेंट करके परिजनों को समझाइश दी गई है।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!