मंत्री तुलसी सिलावट के भांजे- भतीजे के खिलाफ 24 घंटे बाद FIR दर्ज, बैनर पोस्टर विवाद

Edited By Jagdev Singh, Updated: 06 Nov, 2019 07:11 PM

minister lodges fir nephew tulsi silavat after 24 hours banner poster dispute

स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के बैनर पोस्टर विवाद के बाद उनके भांजे राहुल सिलावट और भतीजे चंदू सिलावट सहित 4 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इंदौर इन लोगों ने तुलसी सिलावट के जन्मदिन पर बैनर-पोस्टर लगाए थे। उन्हें हटाने के दौरान सिलावट के भांजे...

इंदौर: स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के बैनर पोस्टर विवाद के बाद उनके भांजे राहुल सिलावट और भतीजे चंदू सिलावट सहित 4 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इंदौर इन लोगों ने तुलसी सिलावट के जन्मदिन पर बैनर-पोस्टर लगाए थे। उन्हें हटाने के दौरान सिलावट के भांजे और भतीजे ने नगर निगम कर्मचारियों की लाठी डंडों से पिटाई कर दी थी। उन पर पत्थर भी बरसाए थे।

मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के भांजे-भतीजे ने मंगलवार को इंदौर नगर निगम कर्मचारियों की डंडे से पिटाई की थी। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। घटना के 24 घंटे बाद सिलावट के इन दोनों रिश्तेदारों के खिलाफ नगर निगम कर्मचारी एफआईआर दर्ज करवा पाए।

PunjabKesari

मेयर मालिनी गौड़ को हस्तक्षेप करना पड़ा और कमिश्रर आशीष सिंह को निर्देश देने पड़े। इस दौरान उन्होंने निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए तत्काल एफआईआर के निर्देश दिए थे। उसके बाद शहर के संयोगितागंज थाने पर एफआईआर दर्ज करा दी गई। मालिनी गौड़ ने कहा था कि सीएम कमलनाथ ने भी शहर के बैनर पोस्टर हटाने के निर्देश दिए थे, क्योंकि इससे शहर बदरंग हो रहा था। इसकी खूबसूरती खत्म हो रही थी। शहर को चौथी बार सफाई में नंबर बनाने के लिए शहर की सुंदरता को बनाए रखना सभी का कर्तव्य है। मेयर ने अपील करते हुए कहा कि मैं बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहना चाहती हूं कि इस शहर को हमने काफी मेहनत से स्वच्छता में नंबर वन बनाया है।

इस घटना के बाद स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा जो होना था वो हो गया। जितना दुख आपको है उतना ही दुख मुझे भी है। मैंने अपने सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए हैं कि किसी के भी जन्मदिन पर बैनर और पोस्टर न लगाएं। बैनर पोस्टर के पैसों से गरीब बस्तियों में जाकर जन्मदिन मनाएं।

इस पूरे बवाल के बाद सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर अपनी सख्ती दिखा दी। उन्होंने कहा कि बिना अनुमति के सार्वजनिक स्थानों पर होर्डिंग,पोस्टर, बैनर लगाने के खिलाफ मैंने कड़ा निर्णय लिया है। स्पष्ट रूप से निर्देश दिए हैं कि प्रदेश भर से इन्हें तत्काल हटाया जाए। होर्डिंग पर यदि मेरे भी फ़ोटो लगे हों उन्हें भी हटाने में जरा भी संकोच ना किया जाए। प्रदेश की सुंदरता पर इन अवैध होर्डिंग, पोस्टर, बैनर के कारण दाग लग रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!