मंत्री सज्जन वर्मा ने मीसाबंदियों को बताया 'गुंडे- बदमाश', दिया ये विवादित बयाव

Edited By suman, Updated: 07 Jan, 2019 09:21 AM

minister sajjan verma told the mitasbandi  gunde  badmash

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकान ने सत्ता में आते ही मीसाबंदियों की पेंशन पर रोक लगा दी है। जिसे लेकर प्रदेश भर में सरकार के खिलाफ मीसाबंदी प्रदर्शन कर रहे हैं। दूसरी ओर नवागत लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने...

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकान ने सत्ता में आते ही मीसाबंदियों की पेंशन पर रोक लगा दी है। जिसे लेकर प्रदेश भर में सरकार के खिलाफ मीसाबंदी प्रदर्शन कर रहे हैं। दूसरी ओर नवागत लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने मीसाबंदियों की तुलना गुंडे, बदमाश और हत्यारों से कर डाली। जिसे लेकर विवाद बढ़ गया है। यह बात उन्होंने आष्टा पहुंचने पर कही।
 

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा कि, "मैं याद दिला दूं पुराने जमाने में आज से 14 साल पहले शिवराज जब मुख्यमंत्री बने थे मैं जब विधायक था, हमारी सरकार नहीं थी भाजपा की सरकार थी। शिवराज ने जब घोषणा कि की मीसाबंदियों को स्वंत्रता संग्राम सेनानियों का दर्जा देकर उन्हें पेंशन दी जाएगी। उसी वक्त मैंने उनका भाषण रोक कर उनकी इस घोषणा के खिलाफ बोला था। मैंने कहा था कि ये महान स्वंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान है कि जिन्होंने देश से अंग्रेजों को भगाया है। इस मीसा में कई गुंडे, लुटेरे, बदमाश बंद हुए हैं यदि उन्हें स्वंत्रता संग्राम सेनानियों का दर्जा दिया जाएगा तो जो ऊपर बैठे हैं स्वंत्रता संग्राम सेनानी उनकी आत्मा भी ये सुनकर रोएगी। इसलिए मैंने पहले भी विरोध किया था और आज भी विरोध करता हूं। हमारी सरकार ने आदेश निकाल दिया है तो अब इसे अंजाम तक पहुंचा जाएगा'।


PunjabKesari

 

दरअसल, मंत्री बनने के बाद सज्जन सिंह वर्मा रविवार को आष्टा पहुंचे थे। उन्होंने यहां पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह ने 21  हजार घोषणा की लेकिन पूरी नहीं की। हम घोषणा नहीं काम करेंगे। भाजपा से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ी जिला पंचायत अध्यक्ष उर्मिला मरेठा भी कोंग्रेसियो के साथ दिखीं। मंत्री वर्मा ने कहा कि अब उर्मिला भी साथ आ गईं हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!