rape case: 4 साल की मासूम के साथ 12 साल के नाबालिक ने कुकर्म किया, आरोपी गिरफ्तार

Edited By Devendra Singh, Updated: 31 May, 2022 03:57 PM

minor accused arrested for rape case with 4 year old girl

इंदौर में 4 साल की बच्ची के साथ 12 साल के नाबालिग ने दुष्कर्म कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में अपराध का दायरा अब नाबालिक बच्चों में भी पैर पसार रहा है। इंदौर में 12 साल के नाबालिग ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान है। इंदौर में समाज को हिला देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक चार वर्षीय बच्ची के साथ पास के ही रहने वाले 12 वर्षीय बच्चे ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

PunjabKesari

कुरकुरे लेने गई बच्ची वापस नहीं लौटी 

दरअसल घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक मासूम बच्ची अपने घर के पास किराना दूकान पर कुरकुरे लेने गई थी। लेकिन बच्ची घर नहीं लौटी, तो मां तलाश करने पहुंची, लेकिन बच्ची दुकान पर नहीं मिली, काफी तलाश करने पर बच्ची पास ही में रहने वाले एक नाबालिग के घर मिली। नाबालिग लड़का चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था। जिसके बाद पीड़िता की मां ने बाणगंगा थाना पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर बच्ची के पिता और पीड़िता की मां को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया हे। इसके साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!