MP कांग्रेस का ट्वीट- मौत का डर, फसलों को नुकसान, किसान परेशान, नई आपदा लगता है वो वापस आ गया

Edited By Jagdev Singh, Updated: 26 Mar, 2020 12:00 PM

mp cong name shivraj fear death damage crops farm upset new disaster back

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों का लॉक डाउन घोषित किया है। वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश कांग्रेस ने कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है।...

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों का लॉक डाउन घोषित किया है। वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश कांग्रेस ने कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर कहा कि मोदी जी की लापरवाही है जिम्मेदार।

वहीं गुरुवार सुबह मध्यप्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर से एक ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में लिखा है- मोदीजी की लापरवाही है जिम्मेदार। दुनिया कोरोना से जूझ रही थी, मोदी जय-जय ट्रंप मे लगे थे। वुहान की भयावहता से नहीं जागे। विदेशों से लोग आते-जाते रहे। एयरपोर्ट पर सघन जांच नहीं की। मास्क/सैनिटाइजर का निर्यात किया और सरकार गिराने में व्यस्त रहे।

पहले ही करते लॉक डाउन
कांग्रेस ने कहा- यदि मोदी जी द्वारा सरकार गिराओ अभियान कुछ दिन के लिये रोककर 16 मार्च या उससे पहले ही लॉकडाउन घोषित कर दिया जाता तो आज देश के हालात बेहतर होते। वहीं, शिवराज सिंह चौहान का नाम लिए बिना कांग्रेस ने कहा- पिछले तीन दिनों से मौत का डर, फसलों को नुक़सान, किसान परेशान, गंभीर बीमारी और नई-नई आपदा सुनाई दे रही हैं। लगता है वो वापस आ गया।

कांग्रेस के 22 विधायकों के बगावत करने और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार गिर गई थी। फ्लोर टेस्ट से पहले ही 20 मार्च को कमलनाथ ने राज्यपाल लालजी टंडन को इस्तीफा सौंप दिया था। जिसके बाद मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनी। शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण का पहला मामला मध्य प्रदेश में जबलपुर से सामने आया था। जबलपुर के बाद राजधानी भोपाल में, ग्वालियर में, शिवपुरी जिले, इंदौर और महाकाल की नगरी उज्जैन में मामला सामने आया है। इस तरह प्रदेश के 6 जिलों में अब तक संक्रमण पहुंच चुका है। प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि संक्रमण के इस चेन को रोकने के लिए लॉक डाउन के निर्देशों का पालन करें। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!