MP Election: मां यशोधरा के लिए अमेरिका से पहुंचा बेटा, संभाली प्रचार की कमान

Edited By Vikas kumar, Updated: 15 Nov, 2018 02:12 PM

mp election the son reached from america for his mother yashodhara

अपने रजवाड़े लिए जाना जाने वाला सिंधिया राजवंश का दबदबा आज भी कायम है। फिर चाहे कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया हों, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया या  फिर शिव...

ग्वालियर: अपने रजवाड़े लिए जाना जाने वाला सिंधिया राजवंश का दबदबा आज भी कायम है। फिर चाहे कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया हों, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया या  फिर शिवराज सरकार में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, इन सभी का राजनीति में खासा दबदबा है। प्रदेश में 28 नवंबर को ही विधानसभा चुनाव है। जिसके चलते अब कांग्रेस के प्रमुख नेताओं में शुमार ज्योतिरादित्य सिंधिया अब अपनी बुआ और शिवराज कैबिनेट में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के खिलाफ चुनाव प्रचार करने जा रहे हैं। वहीं अब यशोधरा के पुत्र भी अपनी मां के लिए प्रचार करने अमेरिका से लौट आए हैं।

PunjabKesari

कांग्रेस और बीजेपी में बंटा सिंधिया परिवार वैसे ते हमेशा ही एक रहता है। लेकिन चुनाव के समय बुआ-भतीजे में राजनीतिक दूरियां दिखने लगती हैं और चुनाव के समय दोनों एक दूसरे के खिलाफ प्रचार भी करते हैं। लेकिन कभी भी एक दूसरे पर सीधा हमला नहीं करते हैं।  

PunjabKesari

प्रदेश सरकार में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को अपने परिवार के पूरा समर्थन मिल रहा है। उनके बड़े बेटे अक्षय भंसाली ने अब चुनाव की कमान संभाल ली है। वे गली-गली घूमकर अपनी मां के लिए लोगों से समर्थन मांग रहे हैं। और लोग इन्हें पसंद भी कर रहे हैं। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!