सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कोरोना राहत कोष के लिए सांसद निधि से दिए एक करोड़ रुपए

Edited By meena, Updated: 27 Mar, 2020 10:29 AM

mp sadhvi pragya gave one crore rupees from mp fund for corona relief fund

भोपाल से सासंद साध्वी प्रज्ञा ने अपनी सांसद निधि से 1 करोड़ की राशि कोरोना राहत कोष में देने का ऐलान किया है। बता दें कि देशभर में कोरोना का कहर जारी है। आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने...

भोपाल(इजहार हसन खान): भोपाल से सासंद साध्वी प्रज्ञा ने अपनी सांसद निधि से 1 करोड़ की राशि कोरोना राहत कोष में देने का ऐलान किया है। बता दें कि देशभर में कोरोना का कहर जारी है। आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में लॉकडाउन के सख्त आदेश दिए हैं। जिसके कारण सभी लोग बंद हैं। ऐसे में जो लोग दिन भर मेहनत मजदूरी कर शाम को बच्चों का गुजर बसर करते थे उनकों एक वक्त की रोटी के लाले पड़ गए हैं। ऐसे में केंद्र सरकार और सभी राज्य सरकारें अपने अपने स्तर पर गरीब और जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ा रही है। कई बड़े राजनेता, अधिकारी और अभिनेता लोग भी गरीबों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। मध्य प्रदेश से कई कांग्रेस और बीजेपी विधायक और कई अधिकारी अब तक कोरोना राहत कोष में अपना योगदान दे चुके हैं।

PunjabKesari

इसी कड़ी में पूर्व सांसद आलोक संजर ने बेटे अर्पित के जन्मदिन पर अपनी एक माह की पेंशन 25 हजार रुपए सीएम राहत कोष में जमा कराई। इधर, मप्र प्रांतीय राजपत्रित वेटनरी डॉक्टर एसोसिएशन ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में दो लाख रुपए जमा कराए हैं।

एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. उमेशचंद्र शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय को चेक सौंप दिया है। इसके अलावा इंडियन वेटनरी एसोसिएशन मप्र की अध्यक्ष डॉ. बबीता त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि सभी वेटनरी डॉक्टर अपने वेतन से एक हजार रुपए देने के इच्छुक हैं। कृपया इसके औपचारिक आदेश जारी करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!