महाकाल मंदिर के बाहर पति-पत्नी पर चाकू से हमला, पति की मौत

Edited By Prashar, Updated: 19 Aug, 2018 10:56 AM

murder out of mahakal temple

धार्मिक नगरी उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर भस्म आरती गेट के पास एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आपसी विवाद में भक्ति भंडार के संचालक अमित त्रिवेदी ने जयसिंहपुरा में रहने वाले विष्णु पांचाल और उसकी पत्नी पूजा पांचाल पर चाकू से हमला...

उज्जैन : धार्मिक नगरी उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर भस्म आरती गेट के पास एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आपसी विवाद में भक्ति भंडार के संचालक अमित त्रिवेदी ने जयसिंहपुरा में रहने वाले विष्णु पांचाल और उसकी पत्नी पूजा पांचाल पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों पर चाकू से किए किए ताबड़तोड़ वार से विष्णु की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घालय हो गई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के समय पुलिस और सुरक्षाकर्मियों के मौके पर पहुंचने से पहले ही आरोपी युवक अमित त्रिवेदी फरार हो गया था। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को जयसिंहपुरा में रहने वाले विष्णु और उसकी पत्नी पूजा दर्शन के लिए मंदिर आए थे। इसी दौरान भस्म आरती गेट पर मंदिर के अंदर जाते समय अमित और विष्णु की आपस में टक्कर हो गई, जिससे अमित की दुकान की तस्वीर नीचे गई थी।

PunjabKesari

दुकान की तस्वीर गिरने से गुस्साए अमित ने विष्णु की पत्नी पूजा को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद दोनों में जमकर विवाद हुआ। आस-पास के लोगों ने दोनों के बीच मामला शांत करवाया। रविवार को उसी बात को लेकर विष्णु अपनी पत्नी पूजा और बच्चे के साथ अमित की दुकान पर पहुंचा, जहां दोनों में फिर बहस हुई। इसी दौरान अमित ने चाकू से विष्णु और पूजा पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना में विष्णु की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पूजा को गंभीर हालत में अस्पातल में भर्ती करवाया गया।

PunjabKesari

महाकाल मंदिर के बाहर हुए इस खूनखराबे से यहां की व्यवस्था पर सवाल खड़े होते हैं, क्योंकि वारदात को सुरक्षाकर्मियों, पुलिसकर्मियों और एसएएफ जवानों ने रोकने की कोशिश ही नहीं की। घटनास्थल में महज 100 मीटर की दूरी पर ही पुलिस थाना है। फिलहाल पुलिस पुरे मामले की जांच में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!