MP Election: शहडोल में गरजे मोदी, बोले- नोटबंदी को लेकर सिर्फ कांग्रेस रो रही है

Edited By Vikas kumar, Updated: 16 Nov, 2018 06:35 PM

narendra modi in shahdol speaks congress is crying over ban

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। जहां शहडोल के जैतपुरा में जनसभा के दौरान मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। मोदी ने कहा, ये चुनाव इसलिए नहीं हैं कि कौन वि...

शहडोल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। जहां शहडोल के जैतपुरा में जनसभा के दौरान मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। मोदी ने कहा, ये चुनाव इसलिए नहीं हैं कि कौन विधायक बने या कौन नहीं। कौन दल जीता और कौन नहीं जीता। ये चुनाव मध्यप्रदेश का भविष्य तय करने वाला है।

PunjabKesari

मोदी ने आगे कहा कि जब ये कांग्रेसी तुमसे पूछें कि 'ये सड़क और ये स्कूल क्यों नहीं बना तो आप पूछियेगा कि 55 साल शासन करते हुए तुमने क्यों नहीं बनाया। क्या तब विकास में ताला लगा हुआ था'। उन्होंने कहा कि 'एक तरफ 54 साल का मध्यप्रदेश में कांग्रेस का शासन और दूसरी ओर 15 साल का भाजपा शासन। कोई भी पैरामीटर हो, शिक्षा, आरोग्य, गांव का विकास, शहर का, मैं विश्वास से कह सकता हूं कि शिवराज सरकार ने जो काम 15 साल में किया है वह कांग्रेस 54 साल में नहीं कर पाई'। 

पीएम ने कही ये बड़ी बातें...  

  • पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव इसलिए नहीं है कि कौन विधायक बने कौन ना बने, कौन दल जीता और कौन नहीं जीता। यह चुनाव मध्य प्रदेश का भविष्य तय करने वाला चुनाव है
  • जो ताप में तप रहे है उनकी तपस्या बेकार नही जाने देंगे, ब्याज समेत विकास के रूप में लौटाएंगे। आपके सामने चित्र साफ है। एक तरफ 54 साल का कांग्रेस का शासन है तो दूसरी तरफ तीन बार से बीजेपी का शासन।  
  • PM मोदी ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री के रूप में काम करके आया हूं। जबसे बीजेपी की सरकार बनी है तबसे मध्यप्रदेश की बात केंद्र में होने लगी। प्रदेश में कांग्रेस सरकार के समय कोई जिक्र भी मध्यप्रदेश का नहीं होता था।   
  • पीएम मोदी बोले- 15 साल बनाम 55 साल, मोदी का हिसाब भी आपको मांगना चाहिए। मैं आग्रह करता हूं कि, आप तय करें कि एक ही परिवार की चार पीढ़ियों ने देश को क्या दिया और एक चाय वाले ने चार साल में देश को क्या दिया।
  • पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'ये पार्लियामेंट में कहते हैं कि हम प्रेम की बात करते हैं लेकिन मध्यप्रदेश में इन्हें गुस्सा आता है। कांग्रेस के लोग जनता को भड़का रहे हैं।
  • हमने तय किया है कि 2022 तक किसी भी परिवार को बिना घर के नही रहने देंगे. 12 लाख पक्के घर की चाबी प्रदेश में सुपुर्द कर चुके हैं और हम वादा करते हैं और पूरा भी करते हैं।
  • पीएम मोदी ने कहा, '2022 तक हिन्दुस्तान में एक भी परिवार को बिना घर का नहीं रहने देंगे, हर परिवार का अपना घर होगा'
  • PM मोदी ने कहा, 'पहले गैस के कनेक्शन के लिए राज दरबार जाना पड़ता था, हमने तय किया गरीब माताओं को चूल्हे से मुक्ति दिलाएं, और फिर हमने हजारों परिवारों को गैस का कनेक्शन दिया, साढ़े पांच करोड़ घरों में गैस कनेक्शन पहुंचा दिया है।
  • मोदी ने कहा कि, क्या नोटबंदी को लेकर कोई तकलीफ है, सिर्फ अकेली कांग्रेस रो रही है। उनका चार पीढ़ी का चला गया। इनके आंसू नहीं रुक रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!