नरोत्तम बोले- दिग्विजय सिंह से बड़ा आदिवासी विरोधी कोई नहीं, उमंग सिंघार, जमुना देवी को देख लो

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 12 Jan, 2022 02:10 PM

narottam said  no one is more anti tribal than digvijay singh

राज्यपाल के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नारेबाजी मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि दिग्विजय आदिवासी विरोधी हैं। उनकी ही पार्टी में जमुना देवी और उमंग सिंघार को देख लीजिए..

इंदौर (सचिन बहरानी): राज्यपाल के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नारेबाजी मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि दिग्विजय आदिवासी विरोधी हैं। उनकी ही पार्टी में जमुना देवी और उमंग सिंघार को देख लीजिए..



नरोत्तम ने दिग्विजय को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि संवैधानिक संस्थाओं का अपमान करना कांग्रेस का स्वभाव है। दिग्विजय सिंह सदैव से आदिवासी और जनजाति के विरोधी रहे हैं। ये उनके कांग्रेस के नेता भी बोल चुके हैं। दिग्विजय विवादित ट्वीट कर विषयांतर करना चाहते है जो कि निंदनीय है।

PunjabKesari,Digvijay Singh, Kamal Nath, Congress, Narottam Mishra, BJP, Javed Habib, Adivasi, Madhya Pradesh News, Bhopal News

वहीं पंचायतों के फिर से परिसीमन कराये जाने पर कांग्रेस के बयान पर पलटवार करते हुए नरोत्तम ने कहा है कि बुजुर्ग नेतृत्व है इस वजह से कांग्रेस चुनाव में नहीं आना चाहती है। हम कुछ भी करेंगे तो वो कमियां निकालेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!