दबंगों के निशाने पर NHAI के कर्मचारी, एक हफ्ते में हुआ दूसरा हमला

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 01 Feb, 2019 04:50 PM

nhai employee on target of dabangon second attack in a week

जिले में नेशनल हाईवे ऑफ़िस और कर्मचारियों पर लगातार हमले हो रहे हैं। जिसके कारण एनएचएआई कर्मचारियों में दहशत का माहौल है। ताजा मामला जिला मुख्यालय स्थित एनएचएआई कार्यालय का है। जहां 15 दिनों के अंदर लगातार 2 जानलेवा हमले हुए हैं...

छत्तरपुर: जिले में नेशनल हाईवे ऑफ़िस और कर्मचारियों पर लगातार हमले हो रहे हैं। जिसके कारण एनएचएआई कर्मचारियों में दहशत का माहौल है। ताजा मामला जिला मुख्यालय स्थित एनएचएआई कार्यालय का है। जहां 15 दिनों के अंदर लगातार 2 जानलेवा हमले हुए हैं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह तकरीबन पौने ग्यारह बजे 2 बाईकों पर आधा दर्जन नकाबपोश आए और पत्थरों से हमला कर दिया। जिससे कार्यालय का दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया और एक कर्मचारी भी घायल हो गया।

PunjabKesari

हमले की उक्त सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि नकाब पहने होने के कारण सीसीटीवी में नकाबपोशों की पहचान नहीं हो सकी। वहीं उन्होंने गाड़ियों की नंबर प्लेटों को भी छुपा रखा था। बता दें कि इससे पहले भी 18 जनवरी को एनएचएआई अधिकारी-कर्मचारी निवास पर हमला हुआ था।

PunjabKesari

उक्त पूरे घटनाक्रम और मामले की रिपोर्ट एनएचएआई के अधिकारियों ने पुलिस में कर दी है। जहां पुलिस ने भी मामलें संबंधी प्रकरण दर्ज करके सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!