पंचायत समन्वयक 30,000 रुपए की रिश्‍वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 03 Nov, 2018 06:19 PM

panchayat coordinator got caught accepting a bribe of rs 30 000

जिले में लोकायुक्त की टीम ने एक शिकायत के आधार पर जैतहरी पंचायत समन्वयक को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। पुष्पेंद्र तिवारी को 30 हजार रूपए रिश्वत लेते पकड़े जाने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है...

जबलपुर: जिले में लोकायुक्त की टीम ने एक शिकायत के आधार पर जैतहरी पंचायत समन्वयक को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। पुष्पेंद्र तिवारी को 30 हजार रूपए रिश्वत लेते पकड़े जाने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके संबंध में पूछे जाने पर उसने कबूल किया कि यह उसने सीईओ के कहने पर रिश्वत की मांग की थी। 

जानकारी के अनुसार संतोष टंडन ने बताया कि वह ग्राम पंचायत बरगवां के उप सरपंच हैं, उन्होंने पंचायत में 2 लाख 40 हजार रुपए के सड़क निर्माण का काम कराया था। निर्माण काम का बिल पास कराने के बदले सीईओ एसके वाजपेयी निर्माण के काम का 3 फीसदी रिश्वत के तौर पर मांग रहे थे। 

संतोष टंडन यह भी बताया कि रिश्वत तय की गई रकम को सीईओ ने समन्वयक पुष्पेन्द्र तिवारी को देने की बात कही थी। इसके बाद मैंने पूरा मामला लोकायुक्त टीम के ध्यान में लाया था ,जो उन्होंने तय समय पर पहुंचकर पुष्पेन्द्र तिवारी को पकड़ लिया। 

लोकायुक्त डीएसपी देवेश पाठक ने बताया की पुष्पेन्द्र तिवारी ने रिश्वत के 30 हजार रुपए की राशि अपने बैग में रखी थी, तभी हमारी टीम ने उन्हें पकड़ लिया। कार्रवाई के दौरान लोकायुक्त की 15 सदस्यीय टीम में डीएसपी देवेश पाठक, निरीक्षक हितेंद्र नाथ शर्मा शामिल थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!