'kamalnath' को पहले अपनी मां से पता करना था कि वो कौन हैं: बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर

Edited By Devendra Singh, Updated: 01 Jun, 2022 01:10 PM

pragya singh thakur attack on kamalnath statement

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (bjp mp) ने कहा,- 75 साल बाद कमलनाथ कह रहे हैं कि मैं हिंदू हूं। अभी तक क्या थे? पता कर लेते, जन्मजात से आप क्या है? मां से पता कर लेते।

अशोकनगर (गजेंद्र लोधी): कमलनाथ (kamal nath) द्वारा दिए गए 'मैं गर्व से कह रहा हूं कि मैं हिंदू हूं' वाले बयान पर बीजेपी नेता लगातार हमलावर है। इस कड़ी में भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (pragya singh thakur) ने पलटवार किया है। बीजेपी सांसद (bjp mp) ने कहा,- 75 साल बाद कमलनाथ कह रहे हैं कि मैं हिंदू हूं। अभी तक क्या थे? पता कर लेते, जन्मजात से आप क्या है? मां से पता कर लेते। लेकिन इतने साल बाद पता चला कि इसका मतलब कहीं न कहीं आज भी आप की नियत में खोट है।

अधर्मी और विधर्मी का साथ देती है कांग्रेस: बीजेपी सांसद 

गरीब कल्याण योजना के तहत कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर अशोकनगर पहुंची थी। यहां उन्होंने प्रधानमंत्री की योजनाओं के संबंध में भाजपा कार्यकर्ता और आमजनों से वार्ता की। कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (congress) लगातार अधर्मी और विधर्मी का साथ देती आ रही है। ज्ञानवापी विवाद (gyanvapi dispute 2022) पर उन्होंने कहा कि आक्रांता उस समय हमारे मंदिरों (hindu temple) पर आक्रमण कर वहां मस्जिद (masjid) बनाकर तैयार की। लेकिन जब इस बात की जांच की गई तो यह स्पष्ट हुआ कि वहां भगवान शिव विराजित हैं। हाईकोर्ट ने भी अपने फैसले में यह बात कही है।

'कमलनाथ' को पहले अपनी मां से पता करना था कि मैं कौन हूं: प्रज्ञा सिंह ठाकुर 

वहीं कमलनाथ (kamalnath) के मैं हिंदू हूं वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि यह वही कांग्रेस है, जिनके नेता जवाहरलाल नेहरू (jawaharlal nehru) ने कहा था कि मैं एक्सीडेंटल हिंदू (accidental hindu) हूं। इसी प्रकार 75 साल बाद कमलनाथ को अब याद आया है कि 'मैं हिंदू हूं'। मैं तो यह कहती हूं कि इनको पहले ही अपनी मां से पता करना था कि वे क्या हैं? उन्होंने कहा, अब देश का हिन्दू मोदी सरकार में जाग गया है, इसलिए कमलनाथ (kamalnath) भी अपने आप को हिंदू बता रहे हैं। क्योंकि अगर वह ऐसा नहीं करेंगे तो अब प्रदेश में उनका कोई ठौर ठिकाना नहीं बचेगा।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!