nupur sharma के समर्थन में उतरी प्रज्ञा सिंह ठाकुर, ट्वीट करके कही ये बात

Edited By Devendra Singh, Updated: 10 Jun, 2022 01:18 PM

pragya singh thakur support of nupur sharma statement in bhopal

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (pragya singh thakur), नूपुर शर्मा के समर्थन में उतर आई हैं। हालांकि, प्रज्ञा सिंह ठाकुर का रिएक्शन देर से देखने को मिला है।

भोपाल (प्रतुल पाराशर): विवादित ज्ञानवापी (dispute gyanvapi) मुद्दे पर एक न्यूज डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद (prophet muhammad) पर बीजेपी (bjp) की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा (nupur sharma) की टिप्पणियों को लेकर जहां देश और दुनिया में भाजपा और सरकार सफाई देते फिर रही है, तो वही भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (pragya singh thakur), नूपुर शर्मा के समर्थन में उतर आई हैं। हालांकि, प्रज्ञा सिंह ठाकुर का रिएक्शन देर से देखने को मिला है, लेकिन उनका ट्वीट बीजेपी (bjp) में फिर चर्चा का विषय बन गया है।

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का ट्वीट

बीजेपी सांसद (bjp mp) ने ट्वीट में लिखा कि- " सच कहना अगर बगावत है, तो समझो हम भी बागी हैं. जय सनातन, जय हिंदुत्व...". प्रज्ञा ने आगे लिखा- "हमें भी तकलीफ होती है साहब जब लोग हमारे देव को फव्बारा कहते हैं."

PunjabKesari

पार्टी के निर्णय से नाराज है साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर

प्रज्ञा सिंह ठाकुर को नगरीय निकाय चुनाव 2022 (urban body election 2022) की संभागीय चयन समिति (divisional selection committee) में शामिल नहीं किया गया है। उन्होंने ट्वीट कर अपनी पीड़ा जाहिर की है। वहीं, शराब बंदी (liquor ban in mp) पर सरकार को घेरने वाली उमा भारती (uma bharati) ने नूपुर शर्मा का साथ न देकर पार्टी के फैसले को जायज ठहराया है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!