मुरैना के राजनीतिक समीकरण को बदलने को तैयारी में 'वैश्य समाज'

Edited By Vikas kumar, Updated: 18 Oct, 2018 06:25 PM

preparing to change the political equation of morena vaishya samaj

जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल इस कदर गर्मा गया है कि, मुरैना का वैश्य समाज वहां का राजनीतिक समीकरण बदलने की तैयारी में जुट गया है। वैश्य समाज के लोगो ने बीजेपी का पूरजोर विरोध किया है, और अ...

मुरैना: जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल इस कदर गर्मा गया है कि, मुरैना का वैश्य समाज वहां का राजनीतिक समीकरण बदलने की तैयारी में जुट गया है। वैश्य समाज के लोगो ने बीजेपी का पूरजोर विरोध किया है, और अपने लिए टिकट की मांग की है। वैश्य समाज के अध्यक्ष रमेश चंद्र गर्ग ने आज पंजाब केसरी से खास बातचीत करते हुए यह जानकारी दी। 

PunjabKesari
 
विधानसभा चुनावों की घोषणा होने के बाद जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे जनता भी अपने मन-पंसद नेता को सत्ता में लाने की पूरी तैयारी कर रही है। कुछ ऐसा ही किस्सा मुरैना विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिला जहां वैश्य समाज ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए अपने समाज के नेता के लिए टिकट की मांग की है। उनका कहना है कि बीजेपी ने विकास के नाम पर सिर्फ धोखा दिया है, इसलिए चुनाव में उनका बहिष्कार किया जाएगा।

PunjabKesari

वैश्य समाज के अध्यक्ष रमेश चंद्र ने पंजाब केसरी से खास बात करते हुए कहा कि अगर उनके समाज को सत्ता में आने का मौका न मिला तो वैश्य समाज का 2 लाख वोटर चुनाव का विरोध करेगा और जो भी चुनाव में उतरेगा उसे बुरी तरह हार का सामना करना पड़ेगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!