लोकसभा चुनाव 2019: मतदान से पहले शिवराज ने जनता से की ये खास अपील

Edited By suman, Updated: 18 May, 2019 05:25 PM

prior to voting shivraj made this special appeal to the people

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य के आठ संसदीय क्षेत्रों में रविवार को होने वाले मतदान के पहले जनता से सोचसमझ कर मतदान करने की अपील की है। चौहान ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि, प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जिस तरह 4...

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य के आठ संसदीय क्षेत्रों में रविवार को होने वाले मतदान के पहले जनता से सोचसमझ कर मतदान करने की अपील की है। चौहान ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि, प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जिस तरह 4 महीनों में अपने वादे पूरे नहीं किए हैं, इससे प्रदेश की जनता व्यथित है।

PunjabKesari


शिवराज ने किया जीत का दावा
उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश में जीत का रिकॉर्ड बनाने जा रही है। साथ ही दावा किया कि, राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी और 350 से अधिक सीटें लेकर एनडीए की फिर सरकार बनेगी। चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान दो ही मुद्दे थे। जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री देखना चाहती है। वहीं कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के दौरान जनता को दिए वचन नहीं निभाए। ऐसे में कल होने वाले मतदान में लोग सोचसमझ कर मतदान करें। प्रदेश की आठ संसदीय सीटों इंदौर, देवास, उज्जैन, धार, खंडवा, खरगोन, मंदसौर और रतलाम में कल मतदान है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!