बेंगलुरु से लौट रहे हैं सिंधिया समर्थक विधायक, एयरपोर्ट पर धारा 144 लागू

Edited By meena, Updated: 13 Mar, 2020 05:11 PM

pro scindia mlas returning from bengaluru section 144 applied at airport

मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के 6 मंत्री और विधायक थोड़ी देर में भोपाल पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि बेंगलुरु के एक रिसॉर्ट में में ठहरे 19 विधायक दो फ्लाइट के जरिए भोपाल आ रहे हैं। दरअसल, सिंधिया...

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के 6 मंत्री और विधायक थोड़ी देर में भोपाल पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि बेंगलुरु के एक रिसॉर्ट में में ठहरे 19 विधायक दो फ्लाइट के जरिए भोपाल आ रहे हैं। दरअसल, सिंधिया समर्थक कुल 22 विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति को अपने इस्तीफे भेजे थे। इसके बाद स्पीकर ने नोटिस जारी कर विधायकों को हाजिर होने के लिए कहा था। इनमें से 6 विधायकों को शुक्रवार, 7 विधायकों को शनिवार और बाकी 9 विधायकों को रविवार को उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी ओर एयरपोर्ट पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता सिंधिया के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे, उसी दौरान कांग्रेस विधायकों को सीआईएसएफ के जवानों ने रोक दिया। इसके बाद कांग्रेसियों ने सिंधिया के विरोध में नारेबाजी की। गहमागहमी को देखते हुए भोपाल कलेक्टर तरुण पिथौड़े और डीआईजी इरशाद वली एयरपोर्ट पहुंचे। बढ़ते तनाव को देखते हुए कलेक्टर ने एयरपोर्ट पर धारा-144 लागू करने के आदेश दे दिए हैं। वहीं एसटीएफ का दस्ता एयरपोर्ट पर तैनात कर दिया गया है।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!