SC-ST एक्ट का बढ़ता विरोध, सतना में प्रदर्शनकारियों ने कुत्ते को सौंपा ज्ञापन

Edited By Prashar, Updated: 17 Sep, 2018 03:23 PM

protest for sc st in mp

जिला में एससी-एसटी एक्ट का विरोध करते हुए प्रदर्शनकारियों ने जमकर हंगामा किया। एक्ट के विरोध में सांसद के शामिल ना होने से नाराज लोगों ने कुत्ते के गले में ज्ञापन बांध दिया।

सतना : जिला में एससी-एसटी एक्ट का विरोध करते हुए प्रदर्शनकारियों ने जमकर हंगामा किया। एक्ट के विरोध में सांसद के शामिल ना होने से नाराज लोगों ने कुत्ते के गले में ज्ञापन बांध दिया।

दरअसल, पिछले दिनों सतना में सवर्ण समाज की बैठक में निर्णय लिया गया कि इस एक्ट के विरोध में सतना सांसद गणेश सिंह को उनके घर जाकर ज्ञापन दिया जाएगा। इसके बाद प्रशासन ने सांसद के घर जाने की अनुमति नहीं दी। लिहाजा लोगों ने सांकेतिक विरोध प्रदर्शन करते हुए कुत्ते के गले में सतना सांसद की तख्ती लटका दी, फिर उसे ही ज्ञापन दे दिया।

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जमकर नारेबाजी की और सांसद मुर्दाबाद के नारों के साथ पुलिस से भी झूमाझटकी हुई। सभी प्रदर्शनकारी सड़कों पर उतर आए और सतना सिविल लाइन थाना में जाकर अपनी गिरफ्तारी दी।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि प्रशासन ने उन्हें उनके जनप्रतिनिधि से मिलने से रोका है जो लोकतंत्र की आत्मा का गला घोटना है। जिन जनप्रतिनिधियों को हम चुनते हैं वही हमारी ही छाती पर चढ़कर एससी-एसटी जैसे काले कानून को लागू करवाते हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!