Video: BJP प्रत्याशी की बढ़ी मुश्किलें, लोगों ने पुतला फूंक कर जताया विरोध

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 31 Mar, 2019 02:44 PM

जिले में बीजेपी में लोकसभा चुनाव को लेकर टिकट वितरण को लेकर कार्यक्रताओं में अंसतोष जारी है। मामला हाल ही में राजगढ़ लोकसभा सीट के लिए घोषित उम्मीदवार रोडमल नागर का है। जहां उनके विरोध में एबीवीपी नगर अध्यक्ष व पार्टी कार्यक्रताओं ने राजगढ़ के...

राजगढ़: जिले में बीजेपी में लोकसभा चुनाव को लेकर टिकट वितरण को लेकर कार्यक्रताओं में अंसतोष जारी है। मामला हाल ही में राजगढ़ लोकसभा सीट के लिए घोषित उम्मीदवार रोडमल नागर का है। जहां उनके विरोध में एबीवीपी नगर अध्यक्ष व पार्टी कार्यक्रताओं ने राजगढ़ के खिलचीपुर के सुभाष चौक में रोडमल नागर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनके पुतले को चप्पल की माला पहनाकर, पुतला फूंका गया। वहीं, भाजपा के एबीवीपी के नगर अध्यक्ष आदित्य सिंह परमार ने कहा, मोदी जी हम सब आपके साथ चौकीदार थे पर हमने एक चोर को चुन लिया है।

PunjabKesari

एबीवीपी के नगर अध्यक्ष आदित्य प्रताप सिंह ने कहा कि रोडमल नागर को राजगढ़ से टिकट मिलने से वे खुश नहीं है। उन्होंने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि वे सब हम सब आपके साथ चौकीदार थे, पर आपने एक चोर को चुन लिया है। अभी भी टाइम है इस रोडमल नागर चोर को रोक दीजिए और अभी भी हमको चोरी करवानी है तो भले ही इसे समर्थन दें, लेकिन राजगढ़ जिले में उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। यह पुतला हमने रोडमल नागर के विरोध में जलाया है।

PunjabKesari

वहीं रूपेश बैरागी (बाबा) ने भी पीएम मोदी के नाम पैगाम भेजते हुए कहा कि यह पुतला वर्तमान सांसद के खिलाफ जनता ने विरोध में जलाया है। उनका चेहरा अभी तक एक बार भी देखने को नहीं मिला। पांच साल में एक बार भी उनके दर्शन नहीं हुए है,  चौकीदार जी ने राजगढ़ लोकसभा सीट के लिए बहुत गलत फैसला लिया है। खुद चौकीदार होकर, यहां पर गेहूं चोर को हमारे सामने प्रत्याशी के रूप में पहुंचाया है और आप देख रहे हैं जनता में कितना आक्रोश है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!