पुजारी ने जयश्री राम नहीं कहा तो साइको किलर ने उतार दिया मौत के घाट

Edited By meena, Updated: 28 Feb, 2021 06:37 PM

psycho killer murdered priest in raisen

रायसेन में शनिवार देर रात एक बजे नरखेड़ा गांव में पुजारी बद्रीप्रसाद के हुए अंधे कत्ल का सलामतपुर पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। दरअसल, पुलिस को स्थानीय ग्रामीणों ने गांव के ही एक व्यक्ति संजू पर शंका ज़ाहिर करते हुए बताया था कि वह घटनास्थल के आसपास...

रायसेन(नसीम अली): रायसेन में शनिवार देर रात एक बजे नरखेड़ा गांव में पुजारी बद्रीप्रसाद के हुए अंधे कत्ल का सलामतपुर पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। दरअसल, पुलिस को स्थानीय ग्रामीणों ने गांव के ही एक व्यक्ति संजू पर शंका ज़ाहिर करते हुए बताया था कि वह घटनास्थल के आसपास दिखा था। पुलिस ने आरोपी संजू वंशकार को रात भर नरखेड़ा बरजोरपुर के पहाड़ी जंगल में सर्चिंग कर ढूंढा। लेकिन रात भर जंगल में ढूंढने के बाद भी  संजू नहीं मिला। आखिरकार रविवार सुबह फिर से सर्चिंग के दौरान नरखेड़ा बरजोरपुर पहाड़ी जंगल से संजू वंशकार पिता बटनलाल वंशकार उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम नरखेड़ा को हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिल गई।

PunjabKesari

पुजारी ने जय श्रीराम का जवाब नहीं दिया तो उतार दिया मौत के घाट
आरोपी संजू वंशकार ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात को वह आश्रम के पास से गुज़र रहा था। पुजारी बाबा बद्रीप्रसाद को देखा तो जय श्रीराम करी। लेकिन पुजारी ने जवाब नहीं दिया और संजू को फटकार कर वहां से भगा दिया। यह बात संजू को नागवार गुजरी और उसने पुजारी की हत्या करने की ठान ली। संजू पुजारी के सोने का इंतज़ार करने लगा। शनिवार देर रात्रि लगभग 1 बजे वह पुजारी बद्रीप्रसाद के आश्रम पहुंचा और उनको सोते देखकर कुल्हाड़ी से सिर में लगातार वार करके मारता रहा जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कुल्हाड़ी लेकर नरखेड़ा बरजोरपुर के पहाड़ी जंगल में छुप गया।

PunjabKesari

गांव के लोग संजू को साइको किलर किलर भी कहते हैं
नरखेड़ा गांव में संजू वंशकार को साइको किलर भी कहा जाता है। क्योंकि इस घटना से पहले वह गांव के ही कमोदी व जगदीश सेन को कुल्हाड़ी से मारने का प्रयास कर चुका है। उसके ऊपर सलामतपुर थाने में 307 के दो मामले पंजीबद्ध भी हैं। और तो और संजू अपने पिता बटनलाल वंशकार को भी एक बार सिर में पत्थर मारकर मारने का प्रयास कर चुका है। संजू की चार बहने व एक बड़ा भाई है। सब भाई बहनों में वह सबसे छोटा है। संजू की चारों बहनों की शादी हो चुकी है। उसने सभी बहनों को भी घर आने पर जान से मारने की धमकी दे रखी है। इसी बात के डर से उसकी कोई भी बहन शादी के बाद अपने घर नहीं आई हैं।

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपी को अपराध क्रमांक 33/21 धारा 302 आईपीसी के तहत गिरफ्तार कर रविवार को जेएमएफसी प्रथम न्यायालय रायसेन में पेश कर दिया है। न्यायालय द्वारा आरोपी संजू वंशकार को जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं। थाना प्रभारी देवेंद्र पाल सिंह ने बताया कि रायसेन एसपी मोनिका शुक्ला के निर्देशन  व एएसपी अमृत मीना, एसडीओपी अदिति भावसार के मार्गदर्शन में एक टीम जिसमें थाना प्रभारी सलामतपुर, सत्येंद्र दुबे चौकी प्रभारी दीवानगंज, एएसआई गुलाब सिंह तोमर, प्रधान आरक्षक अजय सिंह, आरक्षक आशीष शर्मा, आरक्षक जितेन्द्र शर्मा, आरक्षक शशांक दीक्षित शामिल थे का गठन किया गया।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!