राजनाथ सिंह का कांग्रेस पर पलटवार, बोले- चौकीदार प्योर है, उसका दोबार PM बनना भी श्योर है

Edited By suman, Updated: 05 May, 2019 06:08 PM

rajnath singh s reversal on the congress says the watchman is pure

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि, जिस दिन पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था, उसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रातभर नहीं सो सके थे। भारत के वीर जवानों ने जब पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक की, तब देश की जनता के साथ प्रधानमंत्री के कलेजे को...

भोपाल: केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि, जिस दिन पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था, उसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रातभर नहीं सो सके थे। भारत के वीर जवानों ने जब पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक की, तब देश की जनता के साथ प्रधानमंत्री के कलेजे को भी ठंडक पहुंची थी। मध्यप्रदेश के गुना में सिंह भाजपा प्रत्याशी केपी सिंह यादव के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि, जब भी भारत में आतंक सिर उठाएगा, उसका जवाब इसी प्रकार दिया जाएगा।

PunjabKesari

कांग्रेस पर किए जुबानी वार
कांग्रेस पर हमलावर होते हुए गृह मंत्री ने कहा कि आतंक के खिलाफ होने वाली लड़ाई को कांग्रेस कमजोर कर रही है और कांग्रेस के नेता यह भूल जाते हैं कि देश के प्रधानमंत्री को अपशब्द कहना लोकतंत्र को कमजोर करना होता है। मंच से राजनाथ सिंह ने यह भी कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी के दवाब के चलते ही जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को अंतररष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के चौकीदार चोर है...के नारे पर चुटकी लेते हुए कहा कि, देश की जनता जानती है कि चौकीदार कितना प्योर है और दोबारा उसका प्रधानमंत्री बनना भी श्योर है। आगे कहा कि, पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी की तरह राहुल गांधी भी गरीबी हटाने की बात कर रहे हैं, लेकिन वह यह क्यों नहीं बताते कि 55 सालों से गरीबी क्यों नहीं हटी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!