रामबाई ने की गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात, मंत्री पद को लेकर दिया ये जवाब

Edited By Vikas kumar, Updated: 30 Apr, 2020 07:42 PM

rambai met narottam mishra

प्रदेश में पैर पसार चुके कोरोना के खौफ के बीच एक बार फिर सियासी गलियारों में शिवराज मंत्रिमंडल की चर्चा जोरों पर है। शिवराज में मंत्री बनने की होड़ में कई भाजपा नेताओं और सिंधिया...

भोपाल (इजहार हसन खान): प्रदेश में पैर पसार चुके कोरोना के खौफ के बीच एक बार फिर सियासी गलियारों में शिवराज मंत्रिमंडल की चर्चा जोरों पर है। शिवराज में मंत्री बनने की होड़ में कई भाजपा नेताओं और सिंधिया समर्थकों का नाम है। फिलहाल शिवराज कैबिनेट में पांच मंत्रियों को जगह दी गई है। इसी अपने बयानों के चलते अकसर सुर्खियों में रहने वाली बसपा से निष्कासित विधायक रामबाई ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, Corona, Rambai, BSp MLA, BJP, Shivraj singh

वहीं जब विधायक रामबाई से इस विषय में बात की गई तो उन्होंने कहा कि ‘बीजेपी की जो नीति है उन्हें जो सही लगेगा वो करेंगे। मुझे अपने क्षेत्र का विकास करना है क्षेत्र की जनता का विकास महत्वपूर्ण है। पहले इस पर प्राथमिकता है। आगे बीजेपी की सोच है उन्हें क्या करना है क्या नहीं, उसमे हम कुछ नहीं बोल सकते है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, Corona, Rambai, BSp MLA, BJP, Shivraj singh

विधायक रामबाई के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानों बीते दिनों मध्यप्रदेश में आए भूचाल के बाद उनका मंत्री पद से मोह भंग हो गया है। मंत्रीमंडल की चर्चा के बीच विधायक रामबाई का इस तरह गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात करना चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!