रतलाम में मां अपनी दो बेटियों को कमर पर बांधकर कुएं में कूदी, तीनों की मौत

Edited By Jagdev Singh, Updated: 23 Mar, 2020 06:29 PM

ratlam mother tied her 2 daughters to waist jump well kill all three

मध्य प्रदेश के रतलाम जिला मुख्यालय से करीब 28 किलोमीटर दूर ग्राम सिमलावदा के भेरूपाड़ा क्षेत्र में एक मां अपनी दो बेटियों को कमर में बांध कर कुएं में कूद गई। इससे तीनों की मौत हो गई। मां के बेटियों को साथ में लेकर कुएं में कूदने के कारणों का पता नहीं...

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिला मुख्यालय से करीब 28 किलोमीटर दूर ग्राम सिमलावदा के भेरूपाड़ा क्षेत्र में एक मां अपनी दो बेटियों को कमर में बांध कर कुएं में कूद गई। इससे तीनों की मौत हो गई। मां के बेटियों को साथ में लेकर कुएं में कूदने के कारणों का पता नहीं चला है। बिलपांक पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीता पति विक्रम बंजारा (25) निवासी ग्राम सिमलावदा उसकी तीन वर्षीय बेटी टिंकल और डेढ़ वर्षीय बेटी यामिनी उर्फ मुन्नाी सोमवार सुबह घर पर ही थे। पति विक्रम बंजारा इंदौर में मजदूरी करता है और वह सुबह नौ बजे मजदूरी करने के लिए बाइक से इंदौर के लिए निकला था।

सुबह करीब 10:30 बजे दोनों बेटियां घर पर खेल रही थी। इसी बीच सीता की सास चंपाबाई पास में ही स्थित हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। इसी बीच सीता अपनी दोनों बेटियों को साथ में लेकर भेरूपाड़ा क्षेत्र में स्थित सरकारी कुएं के पास पहुंची। वहां आसपास सन्नाटा था। सीता ने दोनों बेटियों को साड़ी से कमर में बांधा और कुएं में कूद गई।

कुछ देर बाद चंपाबाई पानी भरकर घर पहुंची तो बहू सीता और पोतियां दिखाई नहीं दी। उसने खोजबीन शुरू की तो किसी ने बताया कि सीता और उसकी बेटियों को सरकारी कुएं की तरफ जाते हुए देखा था। चंपाबाई सरकारी कुएं के पास पहुंची तो वहां सीता की चप्पलें बाहर पड़ी हुई थी। उसके कुएं में कूदने की शंका होने पर चंपाबाई ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और बिलाई डालकर कुएं में खोजबीन शुरू की।

कुछ ही देर में बिलाई में सीता और उसकी बेटियों का शव अटक गया। ग्रामीणों ने तीनों के शव बाहर निकाले और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी गिरीश जेजुलकर दल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया गए। पुलिस के अनुसार सीता द्वारा उठाए गए कदम के कारणों का पता नहीं चला है। मामले की जांच की जा रही है। उधर पति विक्रम का कहना है कि कोई विवाद नहीं था। सीता बच्चों को लेकर क्यों कुएं में कूद गई उसे पता नहीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!