सिंधिया पहुंचे भोपाल, आज शिवराज मंत्रिमंडल में दिखेगा महाराज का वर्चस्व

Edited By meena, Updated: 02 Jul, 2020 10:58 AM

scindia reached bhopal

कमलनाथ सरकार को आउट और शिवराज सिंह की सरकार को सत्ता में लाने में अहम भूमिका निभाने वाले बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल पहुंच गए हैं। वे आज नरेंद्र सिंह तोमर के साथ शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल मंत्रियों के शपथ समारोह में हिस्सा लेने आए हैं।...

भोपाल(इजहार): कमलनाथ सरकार को आउट और शिवराज सिंह की सरकार को सत्ता में लाने में अहम भूमिका निभाने वाले बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल पहुंच गए हैं। वे आज नरेंद्र सिंह तोमर के साथ शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल मंत्रियों के शपथ समारोह में हिस्सा लेने आए हैं। माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल में 27 नए मंत्री शामिल होंगे, जिनमें सिंधिया समर्थकों का दबदबा रहेगा। बता दें कि सिंधिया का बीजेपी में शामिल होने के बाद यह दूसरा दौरा है। इससे पहले वे बीजेपी में शामिल होने के बाद राज्यसभा का नामांकन भरने आए थे।

PunjabKesari

आपको बता दें कि अब से कुछ ही देर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने मंत्रिमडंल का विस्तार करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल में 27 नए मंत्री शामिल होंगे, जिनमें सिंधिया समर्थकों का दबदबा रहेगा। जिक्रयोग है कि इससे पहले सिंधिया समर्थक तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री के तौर पर अप्रैल में ही शामिल हो गए हैं।

PunjabKesari
 

आज गुरुवार को होने वाले विस्तार में सिंधिया खेमे से 7-8 और विधायकों को मंत्री बनाए जाने की संभावना है। इनमें प्रद्युम्न सिंह तोमर, इमरती देवी, महेंद्र सिसोदिया, प्रभुराम चौधरी, राज्यवर्द्धन सिंह दत्तीगांव, एदल सिंह कंसाना, बिसाहू लाल सिंह और हरदीप सिंह डंग के मंत्री बनने की उम्मीद है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!