सिंधिया को कांग्रेस विधायक के समर्थक ने दी धमकी, मचा हड़कंप

Edited By suman, Updated: 27 Dec, 2018 09:45 AM

scindia threatens support of congress legislator

कांग्रेस में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद नेताओं की नाराजगी का सिलसिला शुरु हो गया है। समर्थक अपने विधायक को मंत्री ना बनाए जाने पर सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे है, अपनी ही सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है और तो और अब समर्थक अब धमकी देने पर भी...

भोपाल: कांग्रेस में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद नेताओं की नाराजगी का सिलसिला शुरु हो गया है। समर्थक अपने विधायक को मंत्री ना बनाए जाने पर सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे है, अपनी ही सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है और तो और अब समर्थक अब धमकी देने पर भी उतारु हो गए है। ताजा मामला शिवपुरी से सामने आया है, जहां कांग्रेस विधायक केपी सिंह के समर्थकों ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को सोशल साइट पर धमकी दी है।

PunjabKesari

ये धमकी शिवपुरी के अरनव प्रताप सिंह चौहान नामक शख्स ने दी है। अरनाव ने फेसबुक पर सिंधिया को धमकी देते हुए पिछोर आने पर बैन लगा दिया है। फेसबुक पर केपी सिंह समर्थक अरनाव प्रताप सिंह चौहान ने लिखा है कि 'पिछोर विधानसभा क्षेत्र में सिंधिया पर बैन, भूल से भी पिछोर विधानसभा से गुजरने की गलती ना करें महाराज हो कौन हो, कक्काजू जिंदाबाद।''इस धमकी के साथ अरनव ने अपनी हाथ में गन लिए वाली फोटो लगाई है। धमकी भरे मैसेज के बाद जहां राजनैतिक गलियारों में सरगर्मियां तेज हो चली है, वही कांग्रेस में बवाल मच गया है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!