तीन दिन पहले बहे मासूम का शव मिला, तनाव में आकर पिता ने खाया जहर

Edited By Prashar, Updated: 19 Jul, 2018 12:31 PM

sdrf found duggu s dead body from bhopal

भारी बारिश के दौरान पंचशील नगर में नाले में बहे साढ़े तीन साल के बच्चे के शव को तलाश कर लिया गया है। नगर निगम के गोताखोर बीते तीन दिनों से बच्चे की तलाश कर रहे थे। गुरुवार को भी सुबह आठ बजे निगम की टीम ने सर्चिंग अभियान शुरू किया और कुछ घंटों बाद...

भोपाल : भारी बारिश के दौरान पंचशील नगर में नाले में बहे साढ़े तीन साल के बच्चे के शव को तलाश कर लिया गया है। नगर निगम के गोताखोर बीते तीन दिनों से बच्चे की तलाश कर रहे थे। गुरुवार को भी सुबह आठ बजे निगम की टीम ने सर्चिंग अभियान शुरू किया और कुछ घंटों बाद डुग्गू का शव मिल गया। वहीं, दूसरी तरफ बुधवार रात डुग्गू के पिता ने तनाव में जहर खा लिया, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

PunjabKesari

निगम का अमला पंचशील नगर, एकांत पार्क के नाले में लगातार सर्चिंग कर रहा था, लेकिन दो दिनों से बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया। निगम के अमले के साथ एसडीआरएफ और पुलिस की टीम भी थी, लेकिन लगातार कई घंटों के ऑपरेशन के बाद भी बच्चे को नहीं खोजा जा सका। ये भी आशंका जताई जा रही थी कि बच्चा नाले में बहकर शाहपुरा तालाब में तो नहीं निकल गया ऐसे में एक टीम शाहपुरा तालाब में बच्चे की तलाश कर रही थी।

PunjabKesari

क्या है मामला ?
पंचशील नगर निवासी रोहित जरीला का साढ़े तीन वर्षीय छोटा बेटा डुग्गू मंगलवार को नाले में गिर गया था। सूचना के बाद 12 बजे नगर निगम, पुलिस और एसडीआरएफ की टीन ने उसकी तलाश शुरू की थी, लेकिन नाले में बहे मासूम का सुराग नहीं मिल पाया था। मंगलवार रात दस बजे तक सर्च ऑपरेशन के बाद उसको रोक दिया गया था। इसके बाद टीम ने बुधवार सुबह आठ बजे से फिर सर्चिंग ऑपरेशन शुरू किया। लेकिन पूरे दिन बच्चे की कोई खबर नहीं मिली। टीम ने गुरुवार सुबह शव को ढूंढ निकाला है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!