MP में शाह का चुनावी दौरा निरस्त, अब गडकरी करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

Edited By suman, Updated: 15 May, 2019 01:24 PM

shah s mp tour canceled

बीजेपी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आज का धार एवं झाबुआ लोकसभा क्षेत्रों के चुनाव प्रचार का कार्यक्रम निरस्त हो गया है। उनका 11 बजे धार के मनावर और 1 बजे झाबुआ लोकसभा क्षेत्र के अलीराजपुर में सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम था। पार्टी हाईकमान...

भोपाल: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आज का धार एवं झाबुआ लोकसभा क्षेत्रों के चुनाव प्रचार का कार्यक्रम निरस्त हो गया है। उनका 11 बजे धार के मनावर और 1 बजे झाबुआ लोकसभा क्षेत्र के अलीराजपुर में सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम था। पार्टी हाईकमान ने उनकी जगह सभा संबोधित करने के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को भेजा है।
 

PunjabKesari

एमपी दौरा निरस्त होने की ये है वजह
शाह का दौरा निरस्त करने के पीछे मंगलवार को कोलकाता में हुए घटनाक्रम को बताया जा रहा है। भाजपा आज दिल्ली में कोलकाता घटनाक्रम के विरोध में विरोध प्रदर्शन करेगी। साथ ही चुनाव आयोग को ज्ञापन सौंपेगी।बता दें, मंगलवार को कोलकाता में शाह के रोड शो के दौरान आगजनी एवं पथराव की घटना हुई। इसके बाद से भाजपा एवं टीएमसी आमने-सामने हैं। दोनों ही दल घटनाक्रम के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। रोड शो के दौरान हुई हिंसा के बाद अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।
 

PunjabKesari

'राज्य में चुनावी रुझानों से डरी हुईं हैं ममता दीदी'
शाह ने कहा कि, राज्य में ममता दीदी चुनावी रुझानों से डरी हुई हैं और अपनी हार से घबराकर वो हिंसा करवा रही हैं। शाह ने बुधवार को भाजपा मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मीडिया से कहा कि, वहां हिंसा की खबरें सुबह से आ रही थीं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब तक चुनाव के 6 चरण समाप्त हो चुके हैं, इन 6 के 6 चरणों में सिवाय बंगाल के कहीं भी हिंसा नहीं हुई। मैं ममता जी को बताना चाहता हूं कि आप सिर्फ 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और भाजपा देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है। मगर कहीं पर भी हिंसा नहीं हुई, लेकिन बंगाल में हर चरण में हिंसा हुई इसका साफ मतलब है कि हिंसा TMC कर रही है।
 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!