शिवराज का जुबानी वार, बोले - कांग्रेस लंगड़ी सरकार है, कब टपक जाए पता नहीं

Edited By suman, Updated: 15 Mar, 2019 05:42 PM

shivaraj s attack on kamal nath government

लोकसभा चुनाव का दौर नजदीक आते ही सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर भी तेज हो गया है। राजनीतिक दल एक- दूसरे पर निशाना साधने से पीछे नहीं हट रहे हैं। अब पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ पर जमकर...

भोपाल: लोकसभा चुनाव का दौर नजदीक आते ही सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर भी तेज हो गया है। राजनीतिक दल एक- दूसरे पर निशाना साधने से पीछे नहीं हट रहे हैं। अब पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है। शिवराज ने कहा कि 'कांग्रेसी 'रेत खोद रहे हैं, मिट्टी खोद रहे हैं। पंद्रह साल के जैसे भूखे हों, ऐसे टूट पड़े हैं मध्यप्रदेश को लूटने के लिए। दरअसल, शिवराज विजय संकल्प यात्रा में शामिल होने राजगढ़ के व्यावरा पहुंचे थे। जहां उन्होंने कांग्रेस और प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला।

 

PunjabKesari


प्रदेश में हो रही हत्याएं, सरकार सोती रहती है-शिवराज
शिवराज ने आगे कहा कि 'मध्यप्रदेश की धरती पर रोज छह हत्याएं हो रही हैं। बच्चों का अपहरण करके हत्या कर दी जाती है। स्कूली बच्चियों के बीच तलवार लहराते गुंडे पहुंच जाते हैं और मार-काट मचाते हैं। यह सरकार सोती रहती है। धिक्कार है ऐसी सरकार पर। विधानसभा चुनाव में मेरी दो-तीन सीटें कम रह गईं, तो कांग्रेस वाले इतना इतरा रहे हैं। मैं कांग्रेसवालों से कहना चाहता हूं कि जीते तो तुम भी नहीं हो। तुम्हारी भी लंगड़ी सरकार है, कब टपक जाए पता नहीं है। 15 साल से भूखे कांग्रेसी हर जगह टूट पड़े हैं। तबादलों का कारोबार चल पड़ा है। करवाने और रुकवाने के अलग-अलग रेट हैं। एक ही अधिकारी के दिन में तीन-तीन बार तबादले किए जा रहे हैं। चारों ओर बेईमानों का कब्जा हो गया है'। बता दें, इससे पहले भी शिवराज सिंह ने ट्वीट कर कांग्रेस पर प्रदेश में हो रहे अपराधों को लेकर जमकर हमले बोले थे। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!